ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीदिवंगत कारोबारी होरा के परिजनों से मिले पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल

दिवंगत कारोबारी होरा के परिजनों से मिले पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल

झाविमो अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार को पीपी कंपाउंड में दिवंगत व्यवसायी नरेंद्र सिंह होरा के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने सरकार से होरा के हत्यारे को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है नहीं...

दिवंगत कारोबारी होरा के परिजनों से मिले पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल
हिन्दुस्तान ब्यूरो,रांचीTue, 09 Oct 2018 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

झाविमो अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार को पीपी कंपाउंड में दिवंगत व्यवसायी नरेंद्र सिंह होरा के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने सरकार से होरा के हत्यारे को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है नहीं तो आंदोलन की चेतावनी दी है। बाद में पत्रकारों से बातचीत में बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य में कानून का इकबाल समाप्त हो चुका है। पिछले तीन दिनों से रांची में लगातार हत्याएं एवं लूटपाट हो रही हैं। मुख्यमंत्री ने 72 घंटे में स्व. होरा के हत्यारों को पकड़ने का भरोसा दिलाया था, लेकिन अभी तक पुलिस उन तक नहीं पहुंची है। एक जनवरी से पांच अक्तूबर तक राजधानी में 128 हत्याएं हुई हैं। उन्होंने कहा कि जिस राज्य के थाने से सीएम हाउस तक करोड़ों रुपए पहुंचते हों वहां की कानून व्यवस्था ऐसी ही होगी। रांची में पुलिस खड़ी तो दिखती है, लेकिन वसूली के लिये। राज्य के थाने सीएम आवास से डील हो रहे हैं। हमें सूचना मिली है कि पुलिस की ट्रांसफर-पोस्टिंग में सत्ता के गलियारों तक पैसा पहुंचता है। मरांडी के साथ परिजनों से मिलने वालों में राजीव रंजन मिश्रा, सुनील गुप्ता, शोभा यादव, तौहीद आलम, मुजीब कुरैशी, जितेंद्र वर्मा शामिल थे। 
बीमार लाल रणविजय नाथ शाहदेव से भी मिले
होरा के परिजनों से मिलने के बाद बाबूलाल मरांडी गुरुनानक अस्पताल में इलाजरत झारखंड आंदोलनकारी लाल रणविजय नाथ शाहदेव का हालचाल लेने पहुंचे। मालूम हो कि शाहदेव जयपाल सिंह मुंडा के साथ झारखंड अलग राज्य की मांग को लेकर लगातार सक्रिय रहे थे। मरांडी ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। 

 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें