DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीज के लिए बैंक से निकाले पांच लाख के गहने बदमाशों ने लूटे

तीज में गहने पहनकर सोलह शृंगार करने की तमन्ना पूरी नहीं हो सकी। तीज-त्योहार पर सजने के लिए गहने सुरक्षित रहे, इसलिए उन्हें बैंक के लॉकर में भी रखा। लेकिन जिस दिन सजने का समय आया, गहने अपराधी ले उड़े।  यह घटना बुधवार को एचईसी कॉलोनी के सेक्टर दो में हुई।
एचईसी सेक्टर दो साइट फाइव के क्वार्टर नंबर बी 2771 में रहने वाले मनोज कुमार दोपहर एक बजे स्टेट बैंक की सेक्टर टू शाखा के लॉकर से जेवरात निकालकर घर जा रहे थे। साथ में बेटा आशीष आनंद भी था। लेकिन घर पहुंचने से पहले बाइक पर सवार दो अपराधी ने उनसे बैग छीनकर भाग निकले।  लूटे गए गहने की कीमत पांच लाख बताई जा रही है। घटना के संबंध में जगन्नाथपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।
कार से उतरते ही पहुंचे अपराधी 
प्राथमिकी में हाईकोर्ट के अधिवक्ता मनोज कुमार ने बताया कि घर में तीज का पर्व मनाया जा रहा था। महिलाओं को जेवरात पहनने थे, इसलिए लॉकर से जेवरात निकालकर घर आ रहा था। घर के समीप पहुंचकर बेटे आशीष के साथ जैसे ही कार से बाहर निकला तो लाल रंग की बाइक से दो अपराधी पहुंच गए। दोनों ने बैग लूट लिया और भाग निकले। अपराधियों को पकड़ने के लिए शोर मचाया, लेकिन कुछ ही पल में दोनों काफी दूर निकल गए। मनोज ने पुलिस को दोनों अपारधियों का हुलिया बताया है। आशीष आनंद सुप्रीम कोर्ट में अधिवक्ता हैं।  
बैंक से पीछे लग गए थे अपराधी
जगन्नाथपुर थानेदार का कहना है कि जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है, इससे लगता है कि अपराधी बैंक से ही मनोज कुमार के पीछे लग गए थे। घर के पास ही उन्हें मौका मिला और उन्होंने घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रही है। फुटेज में देखा जा रहा है कि दोनों अपराधी बैंक के अंदर आए थे या नहीं। फुटेज में दोनों अपराधियों का चेहरा आ जाएगा, तो उन्हें पकड़ने में आसानी होगी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Five lakhs of jewels removed from the bank for Teej robbed