ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीभवनाथपुर एसबीआई में लगी आग, लाखों की क्षति

भवनाथपुर एसबीआई में लगी आग, लाखों की क्षति

भवनाथपुर टाउनशिप स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की शाखा में शुक्रवार को आग लग गई। इस घटना में बैंक की करीब पांच लाख रुपए से अधिक की संपत्ति चल गई। आग कैंटीन रूम में शॉर्ट सर्किट से लगी। घटना के...

भवनाथपुर एसबीआई में लगी आग, लाखों की क्षति
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSat, 25 May 2019 01:46 AM
ऐप पर पढ़ें

भवनाथपुर टाउनशिप स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की शाखा में शुक्रवार को आग लग गई। इस घटना में बैंक की करीब पांच लाख रुपए से अधिक की संपत्ति चल गई। आग कैंटीन रूम में शॉर्ट सर्किट से लगी। घटना के समय बैंक में ग्राहक मौजूद थे। हालांकि बैंक कर्मियों और स्थानीय लोगों की सतर्कता से बड़ा हादसा टल गया।

बैंक कर्मियों के अनुसार सुबह करीब साढ़े नौ बजे बैंक का गेट ग्राहकों के लिए खोला गया। उस समय कई लोग पैसे के लेन-देन के लिए लाइन में जैसे ही बैंक में बिजली चार्ज की गई वहां आग लग गई। इसके बाद बैंक परिसर में धुआं भर गया और वहां भगदड़ जैसी स्थिति हो गई। लोग घबराकर बैंक से बाहर भागने लगे। बैंक कर्मियों ने स्थानीय थाने और दमकल विभाग को फोन पर आग लगने की सूचना दी। शाखा प्रबंधक बीडी उरांव ने बताया कि शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी। इसमें लगभग पांच लाख का सामान जला है। उन्होंने कहा कि बैंक को पटरी पर लाने में तीन से चार दिन तक लग सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें