ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीहरमू में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, मामला दर्ज

हरमू में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, मामला दर्ज

हरमू श्रीनगर के रोड नंबर पांच में रहने वाले अनिरूद्ध सिंह के घर में घुसकर 15-20 लोगों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की। मारपीट की घटना में...

हरमू में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, मामला दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,रांचीFri, 24 May 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची, वरीय संवाददाता। हरमू श्रीनगर के रोड नंबर पांच में रहने वाले अनिरूद्ध सिंह के घर में घुसकर 15-20 लोगों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की। मारपीट की घटना में अनिरूद्ध प्रसाद सिंह के बेटे अंकित का सिर फूट गया। इसके अलावा परिवार के अन्य सदस्यों को भी चोट लगी है।
मामले की जानकारी होने पर मौके पर सुखदेवनगर थाना की गश्ती टीम पहुंची और आरोपियों चिंटू व बिट्टू को पकड़कर थाना ले आई। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्ष के घायलों का सदर अस्पताल में इलाज कराया। इस संबंध में अनिरूद्ध सिंह एवं चिंटू साव की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का केस दर्ज कराया है। स्वास्थ्य लाभ करने के बाद अनिरूद्ध प्रसाद सिंह ने गुरुवार को नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज मामले में उन्होंने बिट्टू साव, दीपक साव, पिंटू साव समेत अन्य पर घर में घुसकर छुरा से वार कर जख्मी करने का आरोप लगाया है। जख्मी चिंटू साव ने भी अनिरूद्ध सिंह, बेटा अंकित समेत अन्य के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने एवं परिवार के कई सदस्यों को जख्मी करने का आरोप लगाया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।