Election campaign for the second phase will stop today leaders show strength - दूसरे चरण का प्रचार आज थमेगा, नेताओं ने ताकत झोंकी DA Image
13 दिसंबर, 2019|12:34|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूसरे चरण का प्रचार आज थमेगा, नेताओं ने ताकत झोंकी

default image

विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के लिए प्रचार गुरुवार शाम को थम जाएगा। पक्ष और विपक्ष के स्टार प्रचारकों ने सियासी तापमान बढ़ा दिया है। दोनों ओर से धुंआधार प्रचार किया जा रहा है। बुधवार को सभी दलों के दिग्गजों ने विभिन्न इलाकों में धुआंधार प्रचार किया। भाजपा औऱ कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता मैदान में उतरे, तो तीनों क्षेत्रीय दल के प्रमुख जनता के बीच पहुंच कर जोरदार बातें रखीं। नेताओं ने लोगों से ढेरों वायदा किया और एक-दूसरे पर आरोपों के तीर चलाए।

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मांडर विधानसभा के बेड़ो में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धि गिनाई। दूबारा सरकार में आने पर नक्सलवाद को समाप्त करने का वादा किया। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने खलारी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रोजगार का वादा किया। उन्होंने कहा कि कोयला से मिथेन गैस का निर्माण होगा और युवाओं को रोजगार मिलेगा। दोनों नेताओं ने कांग्रेस व झामुमो पर प्रहार भी किया। केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने खूंटी के तोरपा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनी तो तेजी से विकास होगा। वहीं सांसद मनोज तिवारी ने चतरा, कोडरमा और खिजरी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने हजारीबाग और रामगढ़ में जनता से भाजपा को जीताने की अपील की।

कांग्रेस नेता सह अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की खलारी, मांडर, हटिया में सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि केंद्र और झारखंड सरकार सत्ता के दंभ में डूबी हुई है। कांग्रेस के दोनों नेताओं ने कहा कि भाजपा 65 पार नहीं पार नहीं, झारखंड के पार ही होगी। पूर्वी और पश्चिमी सिंहभूम में झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने राज्य की नैया डुबोई है। आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने पूर्वी सिंहभून औऱ घाटशिला में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने गांव की सरकार की बात की। वहीं झाविमो प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने पटमदा और बहरागोड़ा में सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर निशाना साधा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Election campaign for the second phase will stop today leaders show strength