DA Image
28 दिसंबर, 2020|8:40|IST

अगली स्टोरी

डीएसपीएमयू : अनुबंध सहायक प्राध्यापक के लिए साक्षात्कार शुरू

default image

रांची। संवाददाता

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय (डीएसपीएमयू) में सोमवार को अनुबंध सहायक प्राध्यापक पद के लिए उड़िया और जियोलॉजी विषय के चयनित अभ्यर्थियों का साक्षात्कार हुआ। साक्षात्कार में कुल 14 अभ्यर्थी शामिल हुए। इसमें उड़िया के छह अभ्यर्थियों में से चार शामिल हुए, जबकि जियोलॉजी के कुल 11 अभ्यर्थियों में से 10 शामिल हुए। उड़िया के लिए 11 बजे और जियोलॉजी विषय के लिए अभ्यर्थियों का इंटरव्यू 12.30 बजे शुरू किया गया। मंगलवार को साइकोलॉजी और खड़िया विषय के अभ्यर्थियों का इंटरव्यू आयोजित किया गया है। खड़िया विषय में 17 और साइकोलॉजी में भी 17 अभ्यर्थी हैं। चयनित अभ्यर्थियों को इस संबंध में जानकारी दे दी गई है।

फिजिक्स और इकोनॉमिक्स के लिए इंटरव्यू चार को :

फिजिक्स और इकोनॉमिक्स विषय के लिए चार जनवरी को साक्षात्कार लिए जाएंगे। फिजिक्स में कुल नौ अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए चयनित किया गया है, जिनमें डॉ लिली, अनिता कुमारी, पूनम शर्मा, रोहित कंडुलना, डॉ मन्ना कुमारी मिश्रा, डॉ अश्विनी कुमार शर्मा, विशाल कुमार महतो, डॉ संध्या कुमारी और सोमनाथ रॉय शामिल हैं।

वहीं इकोनॉमिक्स के लिए 23 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए चयनित किया गया है। इनमें मो साजिद हुसैन, श्वेता कुमारी, स्वाति चौरसिया, अपर्णा पांडे, सुमित कुमार, आदित्य राज, बीरबल कुमार साह, तनुजा किंडो, आलोक कुजूर, तारा भगत, डॉ सुखदेव साहू, रवींद्र नाथ महतो, शांतनु साहू, राजेश कुमार राणा, उमा कुमारी, प्रिया स्वीकृति, आबदा फातमा, आकांक्षा स्वरूप, सौम्या सुरभि, अनीता नाग, अर्चना कुमारी, शिल्पी वर्षा कंडुलना और गौतम कुमार सिन्हा शामिल हैं। फिजिक्स के अभ्यर्थियों के लिए रिपोर्टिंग टाइम 10.30 बजे है। इकोनॉमिक्स के लिए 12.30 बजे रिपोर्टिंग टाइम है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:DSPMU Interview for Contract Assistant Professor started