ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीड्रग इंस्पेक्टर बन ठगने वाले असली पुलिस निकले 

ड्रग इंस्पेक्टर बन ठगने वाले असली पुलिस निकले 

सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के लाइफ फार्मा दुकान के मालिक अविनाश कुमार के साथ 30 हजार रुपये ठगी करने के आरोप में रांची पुलिस ने जिला बल के पांच पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है। दुकान मालिक ने इस...

ड्रग इंस्पेक्टर बन ठगने वाले असली पुलिस निकले 
रांची, वरीय संवाददाता,रांची Wed, 12 Dec 2018 01:43 AM
ऐप पर पढ़ें

सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के लाइफ फार्मा दुकान के मालिक अविनाश कुमार के साथ 30 हजार रुपये ठगी करने के आरोप में रांची पुलिस ने जिला बल के पांच पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है। दुकान मालिक ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। सीनियर एसपी अनीश गुप्ता ने बताया कि पांचों पुलिसकर्मी वर्दी पहनकर फर्जी ड्रग इंस्पेक्टर बनकर दवा व्यवसायी की दुकान में पहुंचे थे और कोरेक्स सीरप बेचने की बात बोलकर दुकान मालिक को जेल भेज देने की धमकी दी थी। इसके एवज में उनलोगों ने उससे एक लाख रुपये की मांग की थी। दवा व्यवसायी ने 30 हजार रुपये देकर पांचों पुलिसकर्मियों को अपनी दुकान से वापस भेजा।

जब उसे ठगे जाने का पता चला तो उसने सुखदेवनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच की और सीसीटीवी फुटेज निकाला तो सभी आरोपितों की पहचान हो गई। सभी आरोपितों को ड्यूटी करने के दौरान गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार पुलिसकर्मियों में आनंद कुमार, रविशंकर चौबे, मुकेश कुमार, कृष्णमोहन सिंह और संजीत कुमार शामिल हैं। इनमें रविशंकर चौबे विधानसभा अध्यक्ष का जबकि आनंद कुमार और मुकेश कुमार आईएएस अधिकारियों के सुरक्षा गार्ड हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें