ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांची16 से 19 दिसंबर तक सभी जिलों में आजसू पार्टी का जिला सम्मेलन

16 से 19 दिसंबर तक सभी जिलों में आजसू पार्टी का जिला सम्मेलन

-प्रखंडस्तरीय सामाजिक न्याय सभा एवं उपवास कार्यक्रम कल, तैयारियां पूरी रांची। 16 और 17 दिसंबर...

16 से 19 दिसंबर तक सभी जिलों में आजसू पार्टी का जिला सम्मेलन
हिन्दुस्तान टीम,रांचीWed, 08 Dec 2021 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची। हिन्दुस्तान ब्यूरो

रामगढ़ और गिरिडीह जिला को छोड़कर सभी 22 जिलों में आजसू पार्टी 16 व 17 दिसंबर को जिला सम्मेलन का आयोजन करेगी। वहीं, 18 दिसंबर को रामगढ़ तथा 19 दिसंबर को गिरिडीह में जिला सम्मेलन किया जाएगा। आजसू पार्टी के केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत ने बताया कि पार्टी ने वर्ष 2021 को निर्माण वर्ष घोषित किया है। इसी क्रम में पूरे राज्य में एक लाख सक्रिय सदस्य तथा दस लाख सदस्य बनाने का सिलसिला जारी है। ज्ञात हो कि आजसू पार्टी राज्य के सभी प्रखंडों में प्रखंड सम्मेलन एवं सभी पंचायतों में पंचायत सम्मेलन का आयोजन भी कर चुकी है। अब जिला सम्मेलन को लेकर तैयारियां तेज कर दी गयी हैं। डॉ भगत बुधवार को केंद्रीय कार्यालय में पत्रकारों को यह जानकारी दी।

प्रखंडस्तरीय सामाजिक न्याय सभा एवं उपवास की तैयारियां पूरी

डॉ भगत ने बताया कि अखिल झारखंड पिछड़ा वर्ग महासभा पिछड़ों की मांगों को लेकर 10 दिसंबर को सभी प्रखंड एवं 21 दिसंबर को सभी जिला में सामाजिक न्याय सभा एवं उपवास का आयोजन कर रही है। साथ ही प्रखंड स्तर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं जिला स्तर पर उपायुक्त द्वारा अपनी मांगों को लेकिर स्मार-पत्र के माध्यम से महामहिम राज्यपाल तक पहुंचाया जाएगा। अखिल झारखंड पिछड़ा वर्ग महासभा के द्वारा राज्य के सभी 260 प्रखंडों में आयोजित सामाजिक न्याय सभा एवं उपवास कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गयी है।

•16 दिसंबर को इन जिलों में जिला सम्मेलन-

चतरा, पूर्वी सिंहभूम, बोकारो, पश्चिमी सिंहभूम, रांची, गोड्डा, सिमडेगा, जामताड़ा, कोडरमा, लातेहार, पाकुड़, पलामू एवं साहिबगंज

• 17 दिसंबर को इन जिलों में जिला सम्मेलन

हजारीबाग, धनबाद, दुमका, सरायकेला-खरसावां, गढ़वा, खूंटी, देवगढ़ एवं गुमला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें