ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीबच्चों को यूनिफार्म एवं अभिवावकों के बीच राशन वितरण

बच्चों को यूनिफार्म एवं अभिवावकों के बीच राशन वितरण

सिंदुआर टोला ग्रामोदय विकास विद्यालय एवं जीव दया फाउंडेशन यूएस के सहयोग से सदर प्रखण्ड के बगड़ू गांव में बुधवार को 31 बच्चों को यूनिफार्म एवं उनके...

बच्चों को यूनिफार्म एवं अभिवावकों के बीच राशन वितरण
हिन्दुस्तान टीम,रांचीThu, 22 Feb 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

खूंटी, प्रतिनिधि। सिंदुआर टोला ग्रामोदय विकास विद्यालय एवं जीव दया फाउंडेशन यूएस के सहयोग से सदर प्रखंड के बगड़ू गांव में बुधवार को 31 बच्चों को यूनिफार्म एवं उनके अभिवावकों के बीच राशन का वितरण किया गया। इस अवसर बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष तनुश्री सरकार ने बच्चों एवं परिवार के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोई भी बच्चा जिसके साथ कोई अन्याय होता है, तो वैसे बच्चों के लिये बाल कल्याण समिति कार्य करती है। साथ ही कई सरकारी योजनाओं से भी जोड़ने का कार्य करती है।
जिला बाल संरक्षण इकाई के बाल संरक्षण पदाधिकारी मो अलताफ आलम ने बताया बेसहारा बच्चों के लिये सरकार की ओर से कई योजनाएं चलाई जा रही है। जिसका लाभ ऐसे बच्चों को मिलेगा। कहा कि यदि कोई बच्चा मुसीबत में है तो उसकी सूचना टाल फ्री नम्बर 112 पर सूचित कर सकते है। मौके पर राजेन कुमार, प्रखंड की उप प्रमुख शांति देवी, संस्था की रेणु देवी, सुलेखा कुमारी, नीतीश कुमार सिंहा, अरबिंद कुमार आदि उपस्थित हुए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें