ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीजरूरी सामग्री लेने के लिए भी निकलने में आफत

जरूरी सामग्री लेने के लिए भी निकलने में आफत

लगातार हो रही बारिश के कारण जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। सड़कों, मोहल्ले की गलियों के अलावा लोगों के घरों में पानी घुस गया है। इसकी वजह से लोगों...

जरूरी सामग्री लेने के लिए भी निकलने में आफत
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSat, 31 Jul 2021 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची। संवाददाता

लगातार हो रही बारिश के कारण जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। सड़कों, मोहल्ले की गलियों के अलावा लोगों के घरों में पानी घुस गया है। इसकी वजह से लोगों को उठने-बैठने और सोने में कठिनाई हो रही है। कई मोहल्लों की स्थिति ये है कि सड़कों में पानी भर जाने के कारण सब्जी बाजार नहीं लगे। मोहल्लों और घरों में पानी भर जाने से लोग जरूरी सामग्री तक लेने के लिए बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।

विद्यानगर की निवासी एकता टोपनो ने बताया कि दो दिन से घर से पानी निकाल रहे हैं। घुटने से अधिक पानी जमा हो जाता है। खाना बनाने की जगह तक नहीं बची है। बच्चों को जैसे-तैसे खिला रही हूं। यमुनानगर के रहनेवाले धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि किराए के मकान में रहते हैं। जहां कंपाउंड में घुटने से अधिक पानी जमा हो गया है। बारिश के कारण मोहल्ले में लगनेवाला सब्जी बाजार भी नहीं लग रहा है। राशन, दूध आदि लेने के लिए दूर जाना पड़ता है। कंपाउंड से किसी तरह निकलने के बाद बाहर सड़क में भी पानी जमा है, जिससे कि आने-जाने में बड़ी परेशानी हो रही है। बच्चे कमरे के बाहर तक नहीं निकल पा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें