ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीशराब से मौत: शव जलाने की थी तैयारी,  पुलिस ने लिया कब्जे में

शराब से मौत: शव जलाने की थी तैयारी,  पुलिस ने लिया कब्जे में

मुख्यमंत्री आवास से महज तीन सौ मीटर की दूरी पर बसी हातमा बस्ती में जहरीली शराब से सात लोगों की मौत हो गई। प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं थी। मुख्यमंत्री आवास में कार्यरत सफाईकर्मी विजय मिर्धा और पिंटू...

शराब से मौत: शव जलाने की थी तैयारी,  पुलिस ने लिया कब्जे में
वरीय संवाददाता,रांचीSun, 30 Sep 2018 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री आवास से महज तीन सौ मीटर की दूरी पर बसी हातमा बस्ती में जहरीली शराब से सात लोगों की मौत हो गई। प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं थी। मुख्यमंत्री आवास में कार्यरत सफाईकर्मी विजय मिर्धा और पिंटू ठाकुर की  शनिवार की रात मौत हो गई। मामले को रफा-दफा करने के लिए रविवार की सुबह बस्ती के लोग दोनों का शव लेकर श्मशान पहुंच गए। शव को जलाने की पूरी तैयारी भी कर ली गई थी। इसी बीच प्रशासन को मीडिया के माध्यम से शव जलाने की खबर मिली तो पुलिस प्रशासन दौड़ा।
डीएसपी से उलझे बस्ती वाले
सदर डीएसपी विकास पांडेय दल-बल के साथ हातम बस्ती स्थित श्मशान पहुंच गए। उन्होंने शव को जलाने से रोका। कहा पहले इसका पोस्टमार्टम होगा। यह सुनते ही शव यात्रा में शामिल लोग भड़क गए। पुलिस से उलझ पड़े। सदर डीएसपी और बस्ती वालों के बीच कहा-सुनी भी हुई। बस्ती वालों का कहना था कि मौत साधारण हुई है तो फिर पोस्टमार्टम क्यों। सदर डीएसपी ने कहा कि शराब से अगर मौत नहीं हुई तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी वही आएगा। बावजूद लोग पोस्टमार्टम कराने से इंकार करते रहे। पुलिस की सख्ती के बाद लोगों ने दोनों का शव उनके हवाले किया। इसके बाद पुलिस ने  शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें