ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांची शराब से मौत: हातमा बस्ती में छापेमारी, कई शराबियों की पिटाई

शराब से मौत: हातमा बस्ती में छापेमारी, कई शराबियों की पिटाई

रविवार को जहरीली शराब से छह लोगों की मौत के बाद अवैध शराब के कारोबारियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस और उत्पाद विभाग ने हातमा बस्ती में छापेमारी अभियान चलाया। टीम ने सुखरा और लखन मुंडा के घर से स्प्रीट,...

 शराब से मौत: हातमा बस्ती में छापेमारी, कई शराबियों की पिटाई
वरीय संवाददाता,रांचीSun, 30 Sep 2018 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को जहरीली शराब से छह लोगों की मौत के बाद अवैध शराब के कारोबारियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस और उत्पाद विभाग ने हातमा बस्ती में छापेमारी अभियान चलाया। टीम ने सुखरा और लखन मुंडा के घर से स्प्रीट, देसी शराब समेत कई चीजें भी बरामद की। पुलिस के आने की खबर कारोबारियों को पहले ही मिल चुकी थी और वे सभी घर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस की टीम जब वहां पहुंची तो कई लोगों को शराब का सेवन करते पकड़ी। गुस्से में पुलिस वालों ने शराब पीने वालों की जमकर पिटाई भी कर दी। मौके पर से पुलिस ने  जांच के लिए शराब के नमूनों को भी एकत्र किया है। 
जांच के लिए लगाया मेडिकल कैंप
डीसी के निर्देश पर बस्ती में मेडिकल कैंप लगाया गया। इस दौरान कैंप में लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई। यह भी पता किया गया कि दिनभर कितने लोग शराब के नशे में रहते हैं। कैंप में लोगों को दवा भी मुहैया करायी गई। कैंप में डॉ साबरी, डॉ एस मंडल, डॉ विक्रम सम्राट, तबरेज अहमद, सुभाष बेदिया समेत अन्य लोग मौजूद थे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें