ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीडीएवी गोविंदपुर ने बैडमिंटन प्रतियोगिता पर कब्जा जमाया

डीएवी गोविंदपुर ने बैडमिंटन प्रतियोगिता पर कब्जा जमाया

टीसीआई डीएवी पब्लिक स्कूल गोविंदपुर ने रविवार को अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस के अवसर पर खूंटी हेल्थ क्लब में आयोजित जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता...

डीएवी गोविंदपुर ने बैडमिंटन प्रतियोगिता पर कब्जा जमाया
default image
हिन्दुस्तान टीम,रांचीTue, 25 Jun 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

कर्रा, प्रतिनिधि। टीसीआई डीएवी पब्लिक स्कूल गोविंदपुर ने रविवार को अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस के अवसर पर खूंटी हेल्थ क्लब में आयोजित जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में बालिका वर्ग में प्रगति राय ने प्रथम एवं द्वितीय स्थान शैल्वी राज बड़ाइक एवं बालक वर्ग में आयुष कुमार ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। ज्ञात हो कि ओलंपिक दिवस के अवसर पर विभिन्न खेलों का आयोजन कराया गया था।
इस अवसर पर हॉकी ओलंपिक खिलाड़ी निक्की प्रधान ने विजेता छात्र-छात्राओं को मेडल देकर सम्मानित किया। साथ ही बच्चों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि जिला अब खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है। गांव देहात के लोग आज खेल को प्रधानता देते हुए आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में आप लोग राष्ट्र में अंतरराष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी बनकर जिला और देश का नाम रोशन करें ऐसी हमारी उम्मीद है। वहीं दूसरी ओर विजेता छात्र-छात्राओं को विद्यालय के प्रधानाध्यापक विवेकानंद घोष, खेल शिक्षक नागेंद्र कुमार महतो सभी शिक्षक शिक्षिका उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दिए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।