ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीरिम्स और सदर अस्पताल में डॉक्टर और कर्मचारियों को दिया गया कोरोना वैक्सीन

रिम्स और सदर अस्पताल में डॉक्टर और कर्मचारियों को दिया गया कोरोना वैक्सीन

म्स और सदर अस्पताल में सोमवार को दर्जनों डॉक्टर और कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन दिया गया। कोरोना वैक्सीन लेने के बाद किसी डॉक्टर और कर्मचारी को कोई...

रिम्स और सदर अस्पताल में डॉक्टर और कर्मचारियों को दिया गया कोरोना वैक्सीन
हिन्दुस्तान टीम,रांचीMon, 18 Jan 2021 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची। वरीय संवाददाता

रिम्स और सदर अस्पताल में सोमवार को दर्जनों डॉक्टरों और कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन दिया गया। कोरोना वैक्सीन लेने के बाद किसी डॉक्टर और कर्मचारी को कोई साइड इफैक्ट नहीं हुआ। वैक्सीन देने के बाद सभी का चेकअप किया गया, जो सामान्य निकला। दोनों अस्पतालों में जिन जगहों पर वैक्सीन दिया जा रहा है, वहां किसी का भी प्रवेश नहीं है। जिन्हें वैक्सीन लेना है और जो वहां ड्यूटी में लगे हुए हैं, बस वहीं वहां पर आ-जा सकते हैं। हर दिन 100 लोगों को वैक्सीन देना है लेकिन यह आकंड़ा पूरा नहीं हो पा रहा है।

डीसी दोनों अस्पतालों की व्यवस्था खुद देख रहे हैं। डीसी ने आदेश दिया है कि किसी तरह की गड़बड़ी होने पर दोषी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। रिम्स में शुरुआती समय में थोड़ी अव्यवस्था दिखी, लेकिन बाद में इसे दूर कर लिया गया। वहां तैनात कर्मचारियों को आदेश दिया गया कि बिना आईकार्ड और मोबाइल पर एसएमएस देखे बिना किसी को प्रवेश करनें नहीं करने दें। सदर अस्पताल में वैक्सीन लेने के बाद अस्पताल के कई कर्मचारियों ने कहा कि अब उन्हें डर नहीं लग रहा है। वे निडर होकर अपनी ड्यूटी करेंगे। कुछ कर्मचारियों का वैक्सीन लेने से पहले ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ था, लेकिन वैक्सीन लेने के बाद सभी सामान्य थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें