ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीजनहित में काम करे कांग्रेस : अजय राय

जनहित में काम करे कांग्रेस : अजय राय

झारखंड पेरेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय राय ने कांग्रेस पार्टी को नसीहत देते हुए कहा कि निजी स्कूल प्रबंधन की दलाली छोड़कर जनहित को तवज्जो...

जनहित में काम करे कांग्रेस : अजय राय
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSun, 20 Jun 2021 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची। संवाददाता

झारखंड पेरेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय राय ने कांग्रेस पार्टी को नसीहत देते हुए कहा कि निजी स्कूल प्रबंधन की दलाली छोड़कर जनहित को तवज्जो दे। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण काल के दौरान एक तरफ अभिभावकों के समक्ष गंभीर आर्थिक समस्या उत्पन्न हो गई है। अधिकतर अभिभावक जीविकोपार्जन के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर निजी स्कूल प्रबंधन अभिभावकों का हर स्तर से शोषण करने पर आमादा हैं। राय झारखंड सरकार के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख के एक बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे।

राय ने कहा कि मंत्री बादल पत्रलेख को राज्य के प्राइवेट स्कूलों की आर्थिक हालात की तो चिंता है, लेकिन इस आपदा काल में बेरोजगार हुए अभिभावकों की तनिक भी फिक्र नहीं है, जिनके बच्चों को ऑनलाइन क्लास से वंचित किया जा रहा है। राय ने कहा कि एक ओर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से अभिभावकों के समर्थन फीस माफ करने की बात करती हैं, वहीं झारखंड के कृषि मंत्री निजी स्कूल प्रबंधन के समर्थन में उतर आए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें