ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीकांग्रेस, झामुमो और राजद घोटालेबाज: शिवराज

कांग्रेस, झामुमो और राजद घोटालेबाज: शिवराज

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने धनबाद के झरिया और गोड्डा के महागामा में भाजपा प्रत्याशियों ढुलू महतो और निशिकांत दूबे के लिए...

कांग्रेस, झामुमो और राजद घोटालेबाज: शिवराज
हिन्दुस्तान टीम,रांचीThu, 23 May 2024 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

झरिया (धनबाद), महागामा (गोड्डा)। हिटी। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने धनबाद के झरिया और गोड्डा के महागामा में भाजपा प्रत्याशियों ढुलू महतो और निशिकांत दूबे के लिए वोट मांगा। जनसभा में एक-एक कर विपक्षी दलों पर जमकर कटाक्ष किया। एक तरफ जहां कांग्रेस, झामुमो, राजद पर घोटालेबाजी करने का आरोप लगाया, वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर भी जमकर बरसे।
चौहान स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट पर केजरीवाल की चुप्पी और जेल जाने के प्रकरण पर भी हमलावर रहे। झारखंड सरकार पर कहा कि सभी लूटने में लगे हुए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री जेल गए हैं। उन्होंने सेना की जमीन हड़पने का काम किया है। आश्चर्य है कि यहां के आइएस भी जेल में हैं। भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि झामुमो, कांग्रेस और राजद सभी नटवरलाल एक जगह हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं मुख्य अतिथि के रूप में नहीं आया हूं। मामा हूं। परिवार का सदस्य हूं। मुझे अपने परिवार के लोगों से लगाव है। नारी शक्ति, राम मंदिर, देश का विकास आदि मुद्दे को भी उठाया। सभा को कोडरमा की विधायक नीरा यादव, बरकट्ठा के विधायक अमित यादव, बोकारो के विधायक बिरंची नारायण, भाजपा नेत्री रागिनी सिंह, राजकुमार अग्रवाल, श्रवण राय आदि ने भी संबोधित किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।