DA Image
3 दिसंबर, 2020|3:46|IST

अगली स्टोरी

कोरोना संदिग्ध की सूचना पर मची अफरा तफरी, निकला प्रेम प्रसंग का मामला

default image

सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में कोरोना के संदिग्ध मिलने की सूचना पर अफरी तफरी मच गई। सैकड़ों लोग अपने घरों से बाहर निकल गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पूरे मामले की जांच की गई तो कोरोना संदिग्ध के मिलने की बात गलत निकली, लेकिन प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया। सुखदेव नगर पुलिस ने बताया कि केशव नगर में लोग काफी देर से एक युवक को घूमते देख रहे थे। युवक केशव नगर का रहने वाला नहीं था। लोगों को लगा कि युवक बाहर से आया है और कोरोना का संदिग्ध है। लोगों ने उसे पकड़ लिया और हंगामा करना शुरू कर दिया। युवक की कोई बात नहीं सुनी जा रही थी। इसी बीच किसी व्यक्ति ने फोन पर पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अपने कब्जे में ले कर पूछताछ की तो पता चला कि वह अपनी पत्नी को खोज रहा है जो पिछले सप्ताह अपने प्रेमी के साथ भागकर केशव नगर में रह रही है। पुलिस ने केशव नगर से उसकी पत्नी और युवक माही गुप्ता को बरामद किया और सभी लोगों को थाना लाया गया।

फेसबुक से हुई थी दोस्ती सात दिन पहले प्रेमी के साथ हुई थी फरार

सुखदेव नगर थाना में महिला ने पुलिस को बयान दिया कि फेसबुक से उसकी दोस्ती माही गुप्ता के साथ हुई थी। इसके बाद वे दोनों फोन पर बातें करने लगे और एक दूसरे से प्यार करने लगे। सात दिन पहले महिला का उसके पति के साथ विवाद हो गया। महिला गुस्से में आकर घर से निकल गई और माही गुप्ता के साथ फरार होकर केशव नगर में रहने लगी।

महिला का एक वर्ष का बच्चा है

महिला के पति ने पुलिस को बताया कि उसने भी प्रेम विवाह किया था। उसका एक वर्ष का बच्चा है। घरों में रहने के बाद छोटी छोटी बातें होती हैं लेकिन महिला को कोई बड़ी परेशानी नहीं थी। वह माही गुप्ता के झांसे में आ गई और अपना घर छोड़कर भाग गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Chaos erupted on the information of Corona suspect case of love affair turned out