ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड रांचीसिल्ली में अपराधियों ने मवेशी व्यापारी को गोली मारकर किया घायल

सिल्ली में अपराधियों ने मवेशी व्यापारी को गोली मारकर किया घायल

प्रखंड के श्यामनगर इलाके में बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने सोनाहातू थाना क्षेत्र के पेड़ेगचावली निवासी मवेशी व्यापारी जीतेन्द्र बड़ाइक उर्फ जीतू...

सिल्ली में अपराधियों ने मवेशी व्यापारी को गोली मारकर किया घायल
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रांचीThu, 24 Nov 2022 08:21 PM
ऐप पर पढ़ें

सिल्ली, प्रतिनिधि।

प्रखंड के श्यामनगर इलाके में बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने सोनाहातू थाना क्षेत्र के पेड़ेगचावली निवासी मवेशी व्यापारी जीतेन्द्र बड़ाइक उर्फ जीतू को गोली मारकर घायल कर दिया। सोनाहातू पुलिस के सहयोग से घायल को सिंगपुर में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने घायल के जबड़े से गोली निकाल दी है। घायल ने सिल्ली थाना प्रभारी आकाशदीप को पूछताछ बताया कि वह बाइक से अपने दो साथियों के साथ पश्चिम बंगाल के कालीमाटी बाजार से श्यामनगर होते हुए घर जा रहा था। रास्ते में अज्ञात अपराधियों ने उस पर गोली चला दी। पुलिस घायल के साथियों से पूछताछ कर रही है। इधर, सूचना मिलने पर सिल्ली डीएसपी थाना पहुंचे और देर शाम घटनास्थल का जायजा लिया।

व्यापारी के पास तीन लाख से अधिक रुपये थे

घायल व्यापारी के पास तीन लाख से अधिक रुपये थे, जिसे अपराधियों ने लूटने का प्रयास किया था, परंतु वे वे विफल हो गए। व्यापारी को गोली लगते ही फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास में ग्रामीण सड़क की ओर दौड़े पड़े। उधर, भीड़ को देखते ही अपराधी सोनाहातू की ओर भाग निकले।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper