DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रांची में बारात जा रहे लोगों को कार ने रौंदा, तीन मरे

रांची में बारात जा रहे लोगों को कार ने रौंदा, तीन मरे

1 / 2कांके के नगड़ी गांव में सोमवार रात तेज रफ्तार कार ने करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को रौंद दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल...

रांची में बारात जा रहे लोगों को कार ने रौंदा, तीन मरे

2 / 2कांके के नगड़ी गांव में सोमवार रात तेज रफ्तार कार ने करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को रौंद दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल...

PreviousNext

कांके के नगड़ी गांव में सोमवार रात तेज रफ्तार कार ने करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को रौंद दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। ये सभी गांव में बारात में शामिल होने जा रहे थे।

इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने कांके-पतरातू सड़क को जाम कर दिया। भीड़ ने सड़क से गुजर रहे वाहनों में तोड़फोड़ और उसमें सवार लोगों से मारपीट की। देर रात समाचार लिखे जाने तक ग्रामीण सड़क पर जमे हुए थे।

स्थानीय लोगों ने बताया कि नगड़ी गांव में चरखू भगत के घर खलारी से बारात आई थी। बारात में शामिल होने युवक सड़क पर जा रहे थे। पीछे से एक नैनो कार तेजी से आयी और युवकों को रौंदते हुए पार हो गई। हादसे में दो किशोर राज और अंकित टोप्पो गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों की रिम्स ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। एक अन्य द्वितीया भोगता की रिम्स में मौत हुई। चार और घायलों को रिम्स में भर्ती कराया गया है जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घायलों को देखने नहीं आए सीनियर डॉक्टर

कांके के नगड़ी में घायलों को इलाज के लिए रिम्स लाया गया। लेकिन घायलों का इलाज करने के लिए कोई भी सीनियर डॉक्टर नहीं पहुंचा। इमरजेंसी में मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी भी नहीं थे। इस कारण घायलों के इलाज में विलंब हुआ। घायलों के परिजन डॉक्टरों को बुलाते रहे, लेकिन जूनियर डॉक्टर ही इमरजेंसी में मौजूद थे। रिम्स की अव्यवस्था देख गंभीर रूप से घायल एक मरीज को परिजन मेडिका ले कर चले गए। जबकि चार को रिम्स में ही भर्ती कराया गया। एक महिला सुकरो देवी भी गंभीर रूप से घायल हैं। इस घटना में मारे गए तीन युवकों के परिजन देर रात रिम्स पहुंचे। परिजनों की हालत खराब थी। महिलाएं बच्चों का शव देख रो रही थीं।

घटना के संबंध में एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि गांव के चरखु भगत के घर खलारी से बारात आई थी। बारात में शामिल होने के लिए गांव के लोग सड़क मार्ग सेचरकु भगत के घर जा रहे थे। इसी क्रम में पतरातू की ओर से आ रही एक अज्ञात कार ने सभी को रौंदते हुए अपनी चपेट में ले लिया और धक्का मारते हुए भाग निकला। कार से तीन युवक कुचल गए और तीनों की मौत हो गई। कार के धक्के से कुछ और लोग घायल हुए हैं। कुछ घायलों को आस पास के अस्पताल में ले जाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Car ransacked in Ranchi, three dead