DA Image
8 अगस्त, 2020|1:48|IST

अगली स्टोरी

लालू का बीजेपी पर निशाना, कहा- दलित के घर में नहीं, साथ में खाकर दिखाएं बीजेपी नेता

लालू प्रसाद यादव

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भाजपा नेताओं के दलितों के घर खाना खाने के कार्यक्रम पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि उसके घर खाना तो भाजपा वाले खा रहे हैं, लेकिन उसके साथ नहीं खा रहे हैं। उनको डर है कि कहीं इंफेक्शन न हो जाए। यह सब पॉलिटिकल ड्रामा है।

इससे पहले, पुरी के शंकराचार्य ने भी दलितों के मंदिर में प्रवेश पर रोक लगाने की बात कही थी। वे राजकीय अतिथिशाला में पत्रकारों से बात कर रहे थे। लालू प्रसाद चारा घोटाले एक मामले में अदालत में पेशी के लिए गुरुवार को रांची पहुंचे। उन्होंने कहा कि छात्र अगर आंदोलन करते भी हैं, तो पुलिसवालों को उतावला नहीं होना चाहिए। छात्रों से बात करना ही एकमात्र उपाय है। बिहार में ऐसा हुआ, तो यह गलत है। मैंने नीतीश कुमार से कहा कि अपने ही बच्चे हैं, उनपर इस तरह का अत्याचार नहीं होना चाहिए।

ये भी पढ़ें: चारा घोटाला मामला: सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पेश हुए RJD प्रमुख लालू यादव

वहीं बिहार में परीक्षा परिणाम पर मचे बवाल पर कहा कि उनके समय में जो शिक्षक बहाल हुए, वही स्कूल चला रहे हैं। मुखिया के बहाल किए शिक्षकों ने ही बेड़ा गर्क किया है। उन्होंने कहा कि जब बिहार अलग हुआ था, तो सोचे कि इस प्रदेश को आदिवासी सीएम मिलेगा, लेकिन झारखंड के बदले छत्तीसगढ़ के आदमी को सीएम बना दिया गया।

यह झारखंड की जनता के साथ धोखा है। एक सवाल के जवाब में कहा कि झारखंड राजद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ही हैं। किसी के प्रचार करने या पोस्टर छापने से नहीं होगा। वहीं कोर्ट में पेशी पर कहा कि जब-जब कोर्ट का आदेश होता है, वे हाजिर हो जाते हैं। आगे भी अगर हुआ, तो आते रहेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bjp leaders are doing political stunt: lalu yadav