ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीबीआईटी मेसरा: म्यूजिक क्लब ध्वनि ने सुरों की महफिल सजायी

बीआईटी मेसरा: म्यूजिक क्लब ध्वनि ने सुरों की महफिल सजायी

बीआईटी मेसरा के म्यूजिक क्लब ध्वनि की ओर से बुधवार को कार्यक्रम चेंड टू द रिदम- सीजन 2 का आयोजन किया। इसमें क्लब ने सदस्यों की ओर से प्रस्तुत गानों...

बीआईटी मेसरा: म्यूजिक क्लब ध्वनि ने सुरों की महफिल सजायी
हिन्दुस्तान टीम,रांचीFri, 28 Jan 2022 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

रांची। प्रमुख संवाददाता

बीआईटी मेसरा के म्यूजिक क्लब ध्वनि की ओर से बुधवार को कार्यक्रम चेंड टू द रिदम- सीजन 2 का आयोजन किया। इसमें क्लब ने सदस्यों की ओर से प्रस्तुत गानों को ध्वनि के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर प्रीमियर किया। इसमें बैंड-हॉट मेस ने ग्लास एनिमल्स की ओर से हीट वेव्स गीत की प्रस्तुति दी गई। संगीत वीडियो में गायक के रूप में सौविक डे और हर्ष प्रियदर्शी और प्रमुख गिटारवादक के रूप में समृद्धि खन्ना मौजूद थे। इस गीत के ऑडियो मिश्रण का कार्य हर्ष प्रियदर्शी व वीडियो-संपादन और संकलन का कार्य प्रसिद्ध सिन्हा ने किया।

बैंड- थाउजेंड पेनाइट्स ने कैनेडियन गायक-गीतकार शॉन मेंडेस रचित गीत-स्टिच्स का एक संगीतमय प्रस्तुतिकरण किया। संगीत वीडियो के गायन में मार्शनील प्रसाद, कीबोर्ड पर हर्ष अग्रवाल व गिटार पर आदित्य वर्मा मौजूद रहे। ऑडियो मिक्सिंग का कार्य हर्ष प्रियदर्शी व वीडियो-संपादन और संकलन का कार्य अंकित बिड ने किया। बैंड-बर्न्ट अम्बर ने अमेरिकी गायक-गीतकार प्रिसिला अह्न के गीत-फाइन ऑन द आउटसाइड की प्रस्तुति दी। इस संगीत वीडियो में दीया मंडल और श्रीजीता दास गायन में, आद्रा शुक्ला गिटार व बांसुरी पर और क्रिस केल्विन डेमटा कीबोर्ड पर थे। अंकित दत्ता ने ऑडियो मिक्सिंग और मास्टरिंग की और वीडियो को हिमांशु वर्मा ने संपादित और संकलित किया।

बैंड- वायर्ड ने 70 के दशक के एक प्रसिद्ध बैंड ईगल्स की प्रस्तुति दी। डेस्पराडो गीत का एक वाद्य कवर प्रस्तुत किया गया, जिसमें कीबोर्ड पर क्रिस केल्विन डेमटा थे और ऑडियो मिश्रण एस मानस ने किया। इस गायन के वीडियो को क्रिस केल्विन डेम्टा द्वारा संकलित किया गया। भारतीय पार्श्व गायक मुकेश के गीत आवारा हूं की प्रस्तुति दी गई। इस प्रस्तुति की रचना, गीत, ऑडियो मिक्सिंग और वीडियो संपादन विशाल शर्मा ने किया। गीत-आदत को बैंड- एसवाईएनसी ने प्रस्तुत किया। इस संगीत वीडियो में गायन तुषार अग्रहारी का था, प्रमुख गिटारवादक के रूप में श्रेयश बाड़ा, कीबोर्ड पर क्रिस केल्विन डेमटा, बास पर अत्विक सिंह व ड्रम पर अलेक्जेंडर एलन थे। बांसुरी वादक के रूप तीर्थराज भट्ट थे और हर्ष प्रियदर्शी व एस मानस ने मिक्सिंग व मास्टरिंग का कार्य संभाला। वीडियो को श्रेयश बारा और सौविक डे ने एडिट किया था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें