ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीमवेशी से टकराई बाइक, एक की मौत, एक घायल

मवेशी से टकराई बाइक, एक की मौत, एक घायल

खूंटी सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत चुकरू मोड़ के समीप सोमवार की रात हुई एक सउ़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई और एक घायल हो गया। मृतक युवक की पहचान...

मवेशी से टकराई बाइक, एक की मौत, एक घायल
default image
हिन्दुस्तान टीम,रांचीWed, 19 Jun 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

खूंटी, प्रतिनिधि। खूंटी सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत चुकरू मोड़ के समीप सोमवार की रात हुई एक सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, वहीं एक युवक घायल हो गया। मृतक युवक की पहचान बुढ़ाडीह गांव का निवासी मनीष मुंडा के रूप में की गई। इस संबंध में बताया गया कि मनीष मुंडा अपने एक दोस्त के साथ शादी समारोह में हिस्सा लेने गया था। जहां से वह सोमवार की रात लगभग आठ बजे वापस लौट रहा था। इसी क्रम में चुकरू मोड़ के पोटमगड़ा के पास सड़क के बीचोबीच भैस आ गयी। रात होने के कारण मनीष मुंडा की बाइक भैंस से टकरा गई, जिससे मौके पर ही मनीष की मौत हो गई। स्थानीय लोग मृतक के शव व उसके घायल दोस्त को लेकर खूंटी सदर अस्पताल पहुंचे। घायल युवक का प्राथमिक उपचार करने के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया।

मनीष मुंडा की दुर्घटना में मौत की खबर मिलने पर विधायक प्रतिनिधि एवं प्रदेश किसान मोर्चा उपाध्यक्ष काशीनाथ महतो सदर अस्पताल पहुंचकर परिजनों को ढांढ़स बंधाया। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया गया। स्थानीय विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि इस दुःख की घड़ी में वे परिवार के साथ हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।