ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीवोट करने की अपील

वोट करने की अपील

विद्यापति स्मारक समिति, रांची महानगर ने मिथिलांचल के सभी लोगों से शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की है। समिति ने समाज के लोगों से अपील करते हुए...

वोट करने की अपील
हिन्दुस्तान टीम,रांचीFri, 24 May 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची। विद्यापति स्मारक समिति, रांची महानगर ने मिथिलांचल के सभी लोगों से शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की है। समिति ने समाज के लोगों से अपील करते हुए शनिवार को सबसे पहले अपने मतदान केंद्र जाकर वोट देकर लोकतंत्र को मजबूत बनाने का आह्वान किया है। समिति के उपाध्यक्ष बीके झा ने कहा कि एक वोट से सरकार बनती और बिगड़ती है। इसलिए हर एक वोट कीमती है। मतदान के दिन समाज के सभी मतदाता अपने वोट का उपयोग अवश्य करें।
चंद्रवंशी समाज ने मतदान करने की अपील की

रांची। अखिल भारतवर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा ने समाज के लोगों से शनिवार के दिन सभी लोगों से मतदान करने की अपील की है। प्रदेश अध्यक्ष बजरंग वर्मा ने कहा कि चंद्रवंशी समाज के पदाधिकारी राष्ट्रहित में घर-घर जाकर चंद्रवंशी समाज के लोगों को वोट देने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। शनिवार को समाज के लोग अवश्य मतदान करें।

पहले मतदान, फिर जलपान

रांची। झारखंड प्रदेश सीएनजी ऑटो चालक महासंघ के प्रदेश पदाधिकारी एवं कार्यकारी सदस्यों ने शुक्रवार को बैठक की। इसमें सभी ऑटो मालिक व चालकों से मतदान करने की अपील की गई। महासंघ ने कहा है कि पहले मतदान और उसके बाद ही जलपान करें।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।