ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीलतरातू डैम के पास हुई दुर्घटना में एक और युवक की मौत

लतरातू डैम के पास हुई दुर्घटना में एक और युवक की मौत

लतरातू डैम के पास गुरुवार की शाम हुई दो बाइकों की टक्कर में घायल एक और युवक बिरदा गांव निवासी जुलकर नैन की मौत इलाज के दौरान रिंची अस्पताल में देर...

लतरातू डैम के पास हुई दुर्घटना में एक और युवक की मौत
default image
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSat, 22 Jun 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

कर्रा, प्रतिनिधि। लतरातू डैम के पास गुरुवार की शाम हुई दो बाइकों की टक्कर में घायल एक और युवक बिरदा गांव निवासी जुलकर नैन की मौत इलाज के दौरान रिंची अस्पताल में देर रात हो गई। बता दें कि इस दुर्घटना में एक दिन पूर्व तीन युवकों गढ़हाटोली भरनो के पतिकेश्वर उरांव, बिरदा कर्रा को मो फैसल आलम और फतेहपुर लापुंग के साहिल मिंया की मौत हो गई थी। इधर शुक्रवार को रिम्स में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद एक साथ कर्रा के बिरदा में जब दो युवकों मो फैसल आलम और जुलकर नैन का शव पहुंचा, तो पूरे बिरदा समेत आसपास के गांवों में शोक की लहर दौड़ गई। दोनों के अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सबकी आंखे नम थीं। मृतकों के परिवार के सदस्य दहाड़ मारकर रो रहे थे। दोनों शवों को सिलमा कब्रिस्तान में दफनाया गया।

इस दु:ख की घड़ी में झामुमो के जिला अध्यक्ष जूबैर अहमद, गुलशन सिंह मुंडा, मगन मंजीत तिडू, मकसुद अंसारी, राहुल केशरी बिरदा गांव पहुंच कर दोनो के कब्र पर मिट्टी चढ़ाया। परिजनों को ढांढ़स बंधाया और कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरा झामुमो परिवार उनके साथ है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।