DA Image
16 जनवरी, 2021|1:03|IST

अगली स्टोरी

दिनभर चला वाहन चेकिंग अभियान,डीएसपी और थानेदार पिकनिक स्पॉट पर रहेंगे तैनात

default image

रांची। वरीय संवादाता

रांची पुलिस ने नए साल को देखते हुए गुरुवार की सुबह से वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान कई लोगों से जुर्माना लिया गया और कई लोगों का वाहन जप्त किया गया। विशेष रूप से पुलिस ने खेलगांव, रातू रोड, लालपुर और सदर इलाके में वाहन चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस ने खेलगांव में कई लोगों को पकड़ा जो नशे की हालत में वाहन चला रहे थे। सभी का वाहन जप्त कर खेलगांव थाना में रखा गया।

वाहन मालिकों से कहा गया कि शुक्रवार को वह वाहन का दस्तावेज लाकर थाना में दिखाने के बाद वाहन ले जा सकते हैं। एसएसपी सुरेंद्र झा ने बताया कि जिले के सभी डीएसपी और थानेदारों को आदेश दिया गया है कि एक जनवरी की देर रात तक वह सड़क पर मौजूद रहेंगे और खुद वाहन चेकिंग अभियान चलाएंगे। लापरवाही करने वाले किसी वाहन चालक को किसी हाल में नहीं छोड़ा जाएगा। इसके अलावा कंट्रोल रूम से वाहनों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

पिकनिक स्पॉट पर मौजूद रहेंगे डीएसपी और थानेदार

एसएसपी का कहना है कि जिले के सभी पिकनिक स्पॉट पर डीएसपी और थानेदार मौजूद रहेंगे। पिकनिक स्पॉट पर जो भी हंगमा करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पिकनिक स्पॉट पर सादे लिबास में भी पुलिस को तैनात किया गया है। हालांकि गुरुवार को कई पिकनिक स्पॉट पर लोगों की भीड़ नहीं थी। शुक्रवार को सभी पिकनिक स्पॉट पर लोगों के आने की संभावना है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:All day vehicle checking campaign DSP and SH will be posted at picnic spot