अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहर को अशांत करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: डीसी

शहर को अशांत करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: डीसी

1 / 2शहर को माहौल बिगाड़ने और और अशांत करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया में भी भ्रामक और गलत जानकारी देकर शहर को अशांत किया जा रहा है। ऐसा दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की...

शहर को अशांत करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: डीसी

2 / 2शहर को माहौल बिगाड़ने और और अशांत करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया में भी भ्रामक और गलत जानकारी देकर शहर को अशांत किया जा रहा है। ऐसा दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की...

PreviousNext

शहर को माहौल बिगाड़ने और और अशांत करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया में भी भ्रामक और गलत जानकारी देकर शहर को अशांत किया जा रहा है। ऐसा दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बुधवार को रांची समाहरणालय में हुई केंद्रीय शांति समिति की बैठक में यह निर्णय लिया गया। बैठक की अध्यक्षता उपायुक्त राय महिमापत रे ने की। बैठक में सड़क पर दुकान नहीं लगाने, अफवाह फैलाने वालों पर नजर रखने का निर्णय लिया गया।

महावीर मंडल के अध्यक्ष जय सिंह यादव ने कहा कि शहर को अशांत करने का मुट्ठी भर लोग प्रयास कर रहे हैं। ऐसे लोगों को चिन्हित किया जाएगा। उन्होंने नमाज के समय ट्रै्फिक व्यवस्था को सुव्यवस्थित करने की मांग की। अकीलुर्रहमान ने कहा कि माहौल बिगाड़ने वालों की पहचान कर प्रशासन को सूचना देनी होगी चाहे वह किसी भी कौम के हो।

अलबर्ट एक्का से सुजाता चौक तक वेंडिंग जोन बने: अकीलुर्रहमान ने ईद के अवसर पर अलबर्ट एक्का चौक से सुजाता चौक तक वेंडिंग जोन घोषित करने और सदर अस्पताल के पास पार्किंग की व्यवस्था करने की मांग की।

डीसी राय महिमापत रे ने कहा कि अमनपसंद शहर में इस तरह की घटनाएं शर्मशार कर देने वाली है। पुलिस कार्रवाई के लिए तैयार है, शांति समिति के सदस्यों का भी सहयोग जरूरी है। एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने कहा कि अशांत करने वालों को अंतिम चेतावनी है। पुलिस ने वैसे लोगों की पहचान कर ली है। अगर वे खुद सरेंडर नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ कुर्की जब्ती की कार्रवाई होगी। बैठक को ललित ओझा, इस्लाम, आलोक दुबे, तजीबुल हसन,राजीव रंजन मिश्र, रामधन वर्मा, जफर शाह, मासूम गद्दी एवं अन्य मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Action will be taken against the city's troublers: DC