ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीएबीवीपी ने परीक्षा के दौरान अव्यवस्था के मामले में जांच की मांग की

एबीवीपी ने परीक्षा के दौरान अव्यवस्था के मामले में जांच की मांग की

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को रांची विश्वविद्यालय की प्रति कुलपति डॉ कामिनी कुमार से मिला। एबीवीपी सदस्यों ने बीते मंगलवार को जेएन कॉलेज, धुर्वा में परीक्षा के दौरान हुई...

एबीवीपी ने परीक्षा के दौरान अव्यवस्था के मामले में जांच की मांग की
हिन्दुस्तान टीम,रांचीThu, 13 Feb 2020 02:39 AM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को रांची विश्वविद्यालय की प्रति कुलपति डॉ कामिनी कुमार से मिला। एबीवीपी सदस्यों ने बीते मंगलवार को जेएन कॉलेज, धुर्वा में परीक्षा के दौरान हुई अव्यवस्था के मामले में जांच की मांग की। वहां स्नातक की परीक्षा में प्रश्नपत्र घटने और एक बेंच पर पांच विद्यार्थियों को बैठाने का मामला आया था।

इस पर प्रतिकुलपति डॉ कामनी कुमार ने बताया कि इस संबंध में कॉलेज के प्राचार्य डॉ बीपी वर्मा से रिपोर्ट मांगी गई है। प्राचार्य ने विश्वविद्यालय प्रशासन को बताया कि कॉलेज में एक बेंच पर दो विद्यार्थियों को बैठाने पर 800 को बैठाने की क्षमता है। वहीं, तीन विद्यार्थियों को बैठाने पर 1200 तक की क्षमता है। प्रतिकुलपति ने कहा कि मामले की जांच के लिए एक कमेटी गठित की गई है, जो सात दिन के भीतर अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।

प्रतिनिधिमंडल में एबीवीपी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कृष्णा मिश्रा, विपुल मिश्रा, निशांत चौहान, अनिकेत सिंह, प्रेम प्रतीक, शुभम पुरोहित, राहुल मिश्रा आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें