ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड रांचीनामकुम में अपनी शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे युवक की दुर्घटना में मौत

नामकुम में अपनी शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे युवक की दुर्घटना में मौत

नामकुम-केतारी बगान रोड पर स्कूटी-बाइक की टक्कर में स्कूटी सवार की मौत हो गई और दो युवक घायल हो गए। घटना गुरुवार रात की है। मृतक कृष्णा नायक (28वर्ष)...

नामकुम में अपनी शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे युवक की दुर्घटना में मौत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रांचीSat, 25 Jun 2022 12:50 AM
ऐप पर पढ़ें

नामकुम, संवाददाता।

नामकुम-केतारी बगान रोड पर स्कूटी-बाइक की टक्कर में स्कूटी सवार की मौत हो गई और दो युवक घायल हो गए। घटना गुरुवार रात की है। मृतक कृष्णा नायक (28वर्ष) चुटिया के नायकटोली का निवासी था। बताया जाता है कि वह अपनी शादी का कार्ड बांटकर नामकुम से घर लौट रहा था। रास्ते में सामने से आ रही बाइक से स्कूटी की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर सवार दो युवक और स्कूटी सवार कृष्णा दूर फेंका गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को नामकुम सीएचसी ले गई, प्राथमिक उपचार के बाद कृष्णा के परिजन उसे राज अस्पताल ले गए, जहां शुक्रवार को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं बाइक सवार दोनों घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। पुलिस ने शुक्रवार को कृष्णा के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

छोटे भाई की भी हादसे में हुई थी मौत

परिजनों के अनुसार कृष्णा नायक के छोटे भाई की कई वर्ष पहले सड़क दुघर्टना में मौत हो गई थी। इधर, कृष्णा की अपनी पत्नी से तलाक हो गया था, सोमवार को उसकी दूसरी शादी होने वाली थी। अपनी शादी का निमंत्रण कार्ड बांटने वह नामकुम की ओर गया था, लौटने के क्रम में हादसे का शिकार हो गया।

epaper