ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीतोरपा में संत जोसेफ हाईस्कूल के शिक्षक ने ट्रेन से कटकर जान दी

तोरपा में संत जोसेफ हाईस्कूल के शिक्षक ने ट्रेन से कटकर जान दी

तोरपा, प्रतिनिधि। हटिया-राउरकेला रेलखंड पर पोकला रेलवे स्टेशन के उत्तरी केबिन के पास एक युवा शिक्षक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना गुरुवार सुबह...

तोरपा में संत जोसेफ हाईस्कूल के शिक्षक ने ट्रेन से कटकर जान दी
हिन्दुस्तान टीम,रांचीThu, 13 Jun 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

तोरपा, प्रतिनिधि।
हटिया-राउरकेला रेलखंड पर पोकला रेलवे स्टेशन के उत्तरी केबिन के पास एक युवा शिक्षक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना गुरुवार सुबह नौ बजे की है। मृतक अभिषेक लुगून तोरपा के शांतिनगर का निवासी था। वह संत जोसेफ उच्च विद्यालय तोरपा में फिजिकल शिक्षक के रूप में कार्यरत था। वहीं तोरपा प्रखंड कार्यालय के गेट के पास उसके पिता की एक फोटो कॉपी की दुकान है। परिजनों ने बताया कि अभिषेक लुगून अविवाहित था। वह खूंटी जिला फुटबॉल एसोसिएशन का सदस्य भी था। गुरुवार की सुबह घर से स्कूटी लेकर निकला था, घर में किसी तरह का कोई विवाद भी नहीं हुआ था। सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस ने घटना की जानकारी तत्काल कामडारा पुलिस को दी। इसके बाद कामडारा पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया।

घटनास्थल से एक किमी की दूरी पर स्कूटी बरामद

पुलिस ने मृतक अभिषेक लुगून की स्कूटी घटनास्थल से लगभग एक किमी दूर से बरामद कर थाना ले आई है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि वह अपनी स्कूटी को बीच रास्ते में छोड़कर आत्महत्या करने के इरादे से रेलवे ट्रैक के पास पहुंचा और अपनी गर्दन को रेलवे ट्रैक पर रखकर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, कामडारा थानाप्रभारी शशि प्रकाश ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।