ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीभाकपा माओवादी एरिया कमांडर बुधराम के पॉकेट से मिला प्रेम पत्र

भाकपा माओवादी एरिया कमांडर बुधराम के पॉकेट से मिला प्रेम पत्र

पश्चिमी सिंहभूम के कराईकेला थाना क्षेत्र और बंदगांव प्रखंड की भालूपानी पंचायत के नवादा और बलियाडीह के मध्य 23 मई को मुठभेड़ में मारे गए भाकपा...

भाकपा माओवादी एरिया कमांडर बुधराम के पॉकेट से मिला प्रेम पत्र
हिन्दुस्तान टीम,रांचीFri, 24 May 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

अड़की, प्रतिनिधि।
पश्चिमी सिंहभूम के कराईकेला थाना क्षेत्र और बंदगांव प्रखंड की भालूपानी पंचायत के नवादा और बलियाडीह के मध्य 23 मई को मुठभेड़ में मारे गए भाकपा माओवादी एरिया कमांडर बुधराम मुंडा के पॉकेट से पुलिस को एक प्रेम पत्र मिला है। प्रेमी की ओर से प्रेमिका को लिखे इस प्रेम पत्र के अनुसार प्रेमी ने पत्र लिखकर प्रेमिका से शादी के लिए एक वर्ष का समय मांगा था। प्रेमिका को लिखे पत्र में प्रेमी ने उसे लाल सलाम भेजा है। प्रेमी ने प्रेमिका को पत्र लिखकर कहा है कि आपका पत्र पढ़कर मैं सबकुछ समझ गया कि आप शादी करना चाहती हैं, लेकिन मैं शादी एक वर्ष बाद करना चाहता हूं। यदि आप हमसे शादी करना चाहती हैं, तो सोच लीजिए, क्योंकि आप जानती हैं कि प्यार क्या चीज होती है। बीच में धोखा मत दीजिएगा, क्योंकि मैं गरीब के घर का बेटा हूं।

सरायकेला-खरसांवा जिले का था भाकपा माओवादी एरिया कमांडर बुधराम

अड़की, प्रतिनिधि।

भाकपा माओवादी का एरिया कमांडर बुधराम मुंडा अड़की के हेमरोम नहीं बल्कि सरायकेला-खरसांवा जिले के दलबंगा ओपी क्षेत्र के चारीसूद गांव का निवासी था। इस बात की पुष्टि चाईबासा के एसपी आशुतोष शेखर ने की है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग द्वारा जारी किए गए एसओपी और दिशा-निर्देशों के आलोक में कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड द्वारा मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में बुधराम मुंडा का पोस्टमार्टम कराया गया। वहीं उसके परिवार के सदस्यों को सूचना भेज दी गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।