ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड रांचीबीआईटी पॉलिटेक्निक के समारोह में 242 विद्यार्थियों को मिलेगा प्रमाणपत्र

बीआईटी पॉलिटेक्निक के समारोह में 242 विद्यार्थियों को मिलेगा प्रमाणपत्र

यूनिवर्सिटी पॉलिटेक्निक, बीआईटी मेसरा का डिग्री तथा डिप्लोमा प्रमाणपत्र वितरण समारोह चार दिसंबर को आयोजित होगा। गुरुवार को संस्थान के निदेशक डॉ विनय...

बीआईटी पॉलिटेक्निक के समारोह में 242 विद्यार्थियों को मिलेगा प्रमाणपत्र
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रांचीThu, 24 Nov 2022 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची, वरीय संवाददाता। यूनिवर्सिटी पॉलिटेक्निक, बीआईटी मेसरा का डिग्री तथा डिप्लोमा प्रमाणपत्र वितरण समारोह चार दिसंबर को आयोजित होगा। गुरुवार को संस्थान के निदेशक डॉ विनय शर्मा, प्रो रामकेश, प्रो राकेश और सहायक कुलसचिव संदीप कुमार ने कल्याण मंत्री चंपई सोरेन को समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित किया। आमंत्रण को उन्होंने स्वीकार कर लिया। इस समारोह में कुल 242 छात्र-छात्राओं को प्रमाणपत्र वितरित किया जाएगा।

इसमें डिप्लोमा इन ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग के 48, डिप्लोमा इन कंप्यूटर इंजीनियरिंग के 29, डिप्लोमा इन इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग के 30, डिप्लोमा इन इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग के 28, डिप्लोमा इन मैकेनिकल इंजीनियरिंग के 63, डिप्लोमा इन मैन्युफैक्चरिंग इंजीनियरिंग के 10 और डिप्लोमा इन मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी के एक विद्यार्थी शामिल हैं। साथ ही बीएससी इन मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी के 33 विद्यार्थियों को भी प्रमाणपत्र दिया जाएगा।

समारोह लिए ड्रेस कोर्ड अनिवार्य

कार्यक्रम में सभी छात्र-छात्राएं पारंपरिक परिधान में ही भाग लेंगे। छात्राओं को सफेद लाल पार की साड़ी एवं छात्रों को लिए सफेद कुर्ता-पायजामा पहन कर आना अनिवार्य होगा। इस समारोह में बीएससी इन मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी की छात्रा श्रद्धा कुमारी को स्वर्ण पदक प्रदान किया जाएगा। इस अवसर पर संस्थान के कुलपति डॉ इंद्रनील मन्ना, निदेशक डॉ विनय शर्मा, संकायाध्यक्ष डॉ उत्पल बॉउल, संकायाध्यक्ष डॉ विभा रानी गुप्ता व ओएसडी डॉ संदीप दत्ता मौजूद रहेंगे। यह समारोह जीपी बिरला सभागार में होगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper