ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीसीसील के 19 लाल जेईई मेंस में सफल

सीसील के 19 लाल जेईई मेंस में सफल

सीसीएल के लाल-लाडली योजना के तहत पढ़ने वाले 16 बच्चों ने जेईई मेंस में सफलता हासिल की है। सिद्धांत शेखर ने 99.25 पर्सेन्‍टाईल के साथ लाल -लाडली में टॉप किया है। वहीं जनजातीय समाज के छात्र विक्की नायक...

सीसील के 19 लाल जेईई मेंस में सफल
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSat, 12 Sep 2020 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

सीसीएल के लाल-लाडली योजना के तहत पढ़ने वाले 19 बच्चों ने जेईई मेंस में सफलता हासिल की है। सिद्धांत शेखर ने 99.25 पर्सेंटाईल के साथ लाल-लाडली में टॉप किया है। वहीं जनजातीय समाज के छात्र विक्की नायक ने 98.65 पर्सेंटाईल के साथ अपना दमखम दिखाया। यहां से तृतीय स्थान पर रहे अभिषेक कुमार सिन्हा ने 97.41 और अनुसचित जाति समाज से आने वाले प्रिय बिट्टू कुमार ने 96.78 पर्सेंटाईल स्कोर किया।

संस्थान द्वारा सीएसआर के तहत संचालित लाल-लाडली योजना के 28 में से 19 बच्चों ने जेईई मेंस में सफलता प्राप्त की है। इस अवसर पर सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद, निदेशक एवं महाप्रबंधक सीएसआर ने बच्चों को बधाई दी और जेईई एडवांस के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने लाल-लाडली के शिक्षकों सहित सीएसआर की पूरी टीम को भी बधाईयां दीं और उनके इस नेक काम की सराहना भी की। सीसीएल के इस सीएसआर योजना में जरूरतमंद बच्चों को सीसीएल में ही कार्यरत आईआईटीयन अधिकारी चुने हुए बच्चों को कोचिंग देते हैं। यहां गरीब बच्चों को नि:शुल्क कोचिंग के साथ साथ मुफ्त हॉस्टल एवं स्कूलिंग की सुविधा भी दी जाती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें