ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़जिला परिषद सदस्या ने डीडीसी को दिया विकास कार्यों से संबंधित आवेदन

जिला परिषद सदस्या ने डीडीसी को दिया विकास कार्यों से संबंधित आवेदन

मांडू भाग तीन की जिला परिषद सदस्या दयामंती देवी ने उपविकास आयुक्त सह कार्यपालक पदाधिकारी जिला परिषद को विकास कार्यों को लेकर आवेदन दिया...

जिला परिषद सदस्या ने डीडीसी को दिया विकास कार्यों से संबंधित आवेदन
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Tue, 13 Feb 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कुजू, निज प्रतिनिधि।
मांडू भाग तीन की जिला परिषद सदस्या दयामंती देवी ने उपविकास आयुक्त सह कार्यपालक पदाधिकारी जिला परिषद को विकास कार्यों को लेकर आवेदन दिया है। जिप सदस्या ने टाईड एवं यूनाईटेड योजना 2023-24 से संबंधित विकास कार्य शामिल है। इसमें टाईड योजना के अंतर्गत ओरला के कारीमाटी आंगनबाड़ी केंद्र में जलमीनार, तोपा मदरसा से फकरे आलम के घर तक नाली निर्माण, श्रमिक प्लस टू हाई स्कूल तोपा पिंडरा परिसर में जलमीनार निर्माण किया जाना है।

वहीं यूनाईटेड योजना में ग्राम ओरला के मनुवाजारा में श्मशान घाट में शेड निर्माण, कुजू पूर्वी पंचायत के शिबूटोला के आंगनबाड़ी केंद्र में चहारदीवारी निर्माण, हेसागढ़ा पंचायत के आठ नंबर धौड़ा सोनम देवी के घर के पास चबुतरा निर्माण, बड़का चुंबा उचरिंगा में काली महतो के घर से संजय महतो के घर तक पीसीसी सड़क निर्माण, तोपा दूधमटिया में बड़कू मांझी के घर से ईमली पेड़ तक पीसीसी सड़क निर्माण, ग्राम जोबला के सुखदेव मांझी के घर से दसई मांझी के घर तक पीसीसी सड़क निर्माण कराया जाना है। जिप सदस्या दयामंती देवी ने इन विकास योजनाओं को प्राथमिकता के आधार पर शामिल करने का आग्रह किया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें