ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रामगढ़ओवर ब्रिज निर्माण कार्य के दौरान जल पाइप फटा, हाहाकार

ओवर ब्रिज निर्माण कार्य के दौरान जल पाइप फटा, हाहाकार

पतरातू रेलवे क्रॉसिंग के निकट बन रहे ओवर ब्रिज निर्माण कार्य में मंगलवार को सीसीएल का जल पाईप फटा। जिससे पूरे कोलांचल क्षेत्र में जलापूर्ति बाधित हो गई...

ओवर ब्रिज निर्माण कार्य के दौरान जल पाइप फटा, हाहाकार
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Tue, 14 May 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पतरातू, निज प्रतिनिधि।
पतरातू रेलवे क्रॉसिंग के निकट बन रहे ओवर ब्रिज निर्माण कार्य में मंगलवार को सीसीएल का जल पाईप फटा। जिससे पूरे कोलांचल क्षेत्र में जलापूर्ति बाधित हो गई है। जलापूर्ति बाधित होने से कोयलांचल क्षेत्र के विभिन्न सीसीएल कॉलोनी में पानी का हाहाकार मच गया है। मालूम हो कि पतरातू डैम से सीसीएल फिल्ट्रेशन प्लांट में पानी का सफाई किया जाता है। इसके बाद प्रखंड के पूरे सीसीएल कॉलोनी क्षेत्र में जलापूर्ति किया जाता है। पाईप के फटने की सूचना पाकर सीसीएल फिल्ट्रेशन प्लांट में कार्यरत कई सीसीएल कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही फटे हुए जल पाइप का निरीक्षण किया। सीसीएल कर्मियों ने बताया कि ओवरब्रिज निर्माण करने वाली कंपनी यहां पर काम कर रही थी।

इसी दौरान जेसीबी मशीन से जल पाइप फट गई और सीसीएल कॉलोनी क्षेत्र में जलापूर्ति किए जा रहे हजारों गैलन पानी बर्बाद हो गया। इसके बाद पानी बर्बाद ना हो इसके लिए सीसीएल की ओर से सप्लाई हो रहे पानी को बंद कर दिया गया है। बताया कि जिस कंपनी की ओर से ऐसा कार्य किया गया है उसके खिलाफ सीसीएल की ओर से थाना में एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। दूसरी ओर ओवर ब्रिज निर्माण कार्य करने वाले कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि सीसीएल की ओर से वहां पर गड्ढा खोदने के लिए जेसीबी मशीन की मांग की गई थी। कंपनी की ओर से जल पाइप को नहीं तोड़ा गया है। गलती चाहे जिसकी हो इस जल पाईप के फटने से पतरातू प्रखंड के कोयलांचल क्षेत्र के भुरकुंडा रिवर साइड, बरकाकाना, एके कोलियरी, सेंट्रल सौंदा, गिद्दी आदि के दर्जनों सीसीएल कालोनी क्षेत्र जलापूर्ति बाधित हो गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।