ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़संयुक्त मोर्चा भ्रष्टाचार के विरुद्ध प्रखंड कार्यालय समक्ष देगा धरना

संयुक्त मोर्चा भ्रष्टाचार के विरुद्ध प्रखंड कार्यालय समक्ष देगा धरना

मोर्चा ने डाड़ी प्रखंड कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार पर रोक लगाने की मांग को लेकर 5 मार्च को धरना देने का निर्णय लिया...

संयुक्त मोर्चा भ्रष्टाचार के विरुद्ध प्रखंड कार्यालय समक्ष देगा धरना
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Sun, 25 Feb 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

गिद्दी, निज प्रतिनिधि। संयुक्त मोर्चा ने डाड़ी प्रखंड कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार पर रोक लगाने की मांग को लेकर 5 मार्च को धरना देने का निर्णय लिया है। संयुक्त मोर्चा ने शनिवार को वाशरी कॉलोनी में बैठक में यह निर्णय लिया है। बैठक में मिश्राइनमोढ़ा निवासी आसाराम बेदिया की असमय मृत्यु और रामगढ़ के अनिकेत कुमार की मौत पर गहरा दु:ख प्रकट की गई। साथ ही रामगढ़ अनिकेत कुमार की मौत के लिए रामगढ़ पुलिस को जिम्मेवार बताया गया।
बैठक में बालू की किल्लत को देखते हुए बालू पर से रोक हटाने की मांग की गई। बैठक में 5 मार्च को प्रखंड कार्यालय धरना में अधिक से अधिक लोगों के शामिल होने की अपील की गई। बैठक की अध्यक्षता सुंदरलाल बेदिया ने की। बैठक में भाकपा माले के हजारीबाग जिला सचिव पच्चू राणा, मासस जिला सचिव आरडी मांझी, राजेन्द्र गोप, कांग्रेस के सुदर्शन मंडल, जदयू के दिनेश्वर महतो, आरजेडी के जमीर अंसारी, झामुमो के रुपलाल बेदिया भाजपा के हुकुमनाथ महतो, सीपीआई के नेमन यादव, विजय कुमार, मोती साव, सोहराय मांझी, गणेश महतो, रामप्रवेश गोप, प्रितलाल महतो, कौलेशवर प्रजापति, सुखराम मांझी आदि उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें