ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़सयाल में अलग-अलग दुर्घटना में दो गंभीर रूप से घायल

सयाल में अलग-अलग दुर्घटना में दो गंभीर रूप से घायल

भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के सयाल में सोमवार की शाम हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस और सीसीएल की पहल पर जाम को देर...

सयाल में अलग-अलग दुर्घटना में दो गंभीर रूप से घायल
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Tue, 18 Feb 2020 01:10 AM
ऐप पर पढ़ें

भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के सयाल में सोमवार की शाम हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस और सीसीएल की पहल पर जाम को देर शाम करीब साढ़े पांच बजे समाप्त हुआ। बताया गया कि शाम करीब तीन बजे उरीमारी गैरेज से कम कर समीर सौंदा जा रहा था। इसी दौरान एमपीएल की कोयला लोड हाईवा ने समीर को चपेट में ले लिया। उसके एक पैर पर हाईवा का चक्का चढ़ गया। पैर को समेटकर स्थानीय लोगों ने सयाल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर रिम्स रांची रेफर कर दिया।

वहीं दूसरी सड़क दुर्घटना में सयाल निवासी सुनील पासवान का पुत्र विशाल कुमार बाइक से कहीं जा रहा था। इसी क्रम में सयाल पुराना पोस्ट ऑफिस के पास एक पिकअप वैन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में विशाल के का जंघा फ्रैक्चर हो गया है। उसका इलाज भी सयाल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर रांची रेफर किया गया। इस सड़क दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने सयाल पोड़ा गेट और भानु कॉलोनी के निकट सड़क को जाम कर दिया।

मुआवजे की कर रहे थे मांग:

ग्रामीणों ने पीड़ितों के लिए मुआवजा, डायवर्जन से कोयले की ढुलाई करने और सड़क पर नियमित पानी छिड़काव की मांग की। प्रशासन और सुरक्षा विभाग ने पहल कर लोगों को समझाया। इसके तहत मंगलवार को हाईवा कंपनी और पीडितों के बीच थाना में प्रशासन की मौजूदगी में वार्ता होगी। जहां पर पीड़ित को मुआवजा दिलाने की पहल होगी।

बगैर लाइसेंस खलासी चला रहे हाईवा:

इस बीच लोगों ने भीड़ से यह मुद्दा प्रशासन के पास उठाया कि अधिकांश ड्राइवर ड्राइविंग लाइसेंस के बगैर हाईवा हांक रहे हैं। कई वाहनों को मालिक खर्चा बचने के लिए खलासी से ही हाईवा चलवा रहे हैं। इस मुद्दे पर प्रशासन ने भीड़ को आश्वासन दिया कि सभी का ड्राइविंग लाइसेंस अभियान चलाकर चेक किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें