ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़सड़क हादसे के मामले में दो एफआईआर दर्ज

सड़क हादसे के मामले में दो एफआईआर दर्ज

रामगढ़-बोकारो मार्ग के एनएच 23 में छोटकीपोना में रविवार को हुए सड़क हादसा मामला पर रजरप्पा थाने में दो एफआईआर दर्ज किया...

सड़क हादसे के मामले में दो एफआईआर दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Mon, 07 May 2018 12:41 AM
ऐप पर पढ़ें

रामगढ़-बोकारो मार्ग के एनएच 23 में छोटकीपोना में रविवार को हुए सड़क हादसा मामला पर रजरप्पा थाने में दो एफआईआर दर्ज किया है। पहला मामला मृतक बालक की मां सरोज देवी ने पुजारी असीम पंडा पर लापरवाही से वाहन चलाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर किया तो दूसरे मामले में आनंद कुमार समेत 12 लोगों पर पुलिस ने सड़क जाम करने का मामला दर्ज किया है। इस मामले में कई अन्य धाराएं लगाई गई है।

पुजारी के वाहन की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गयी थी। बच्चे का शव जब सोमवार दोपहर को पोस्टमार्टम होकर छोटकी पोना पहुंचा तो पूरा गांव गमहीन हो गया। उनके परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। परिजनों को सांत्वना देने के लिए आसपास के लोगो का भीड भी एकत्रित हो गई। शव देखते और परिजनों का रोने से सबकी आँखे नम हो गई। बच्चे के शव आने के कुछ देर बाद ही रजरप्पा पुलिस ने बच्चे की पिता को जेल से 24 घंटे का पैरोल लेकर आयी है। इस दौरान उनके पिता भी गांव पहुंचा तो उसको पुत्र की मौत की खबर मिलते ही दहाड़ मारकर रोने लगा। पुत्र की शव से लिपट गया। घटना से उनके परिजनों का भी रो रो कर बुरा हाल है। शव को धार्मिक प्रक्रिया के बाद दामोदर नदी के तट पर मिट्टी देकर अंतिम संस्कार किया गया।

सड़क हादसे में बंधक बनाए गए असीम पंडा को साढ़े छह घन्टे बाद छोड़ा गया। मृतक व श्री पंडा के परिजनों की मौजूदगी में गणमान्य लोगों ने मामले को सलटया। इस दौरान मृतक के परिजनों को 6 लाख 30 हजार रुपये देने पर सहमति बनी। श्री पंडा के परिजनों ने तत्काल 30 हजार नगद, पांच लाख का चेक दिया गया,तब जाकर जाकर जाम हटा और 10 :30 बजे यातायात सुचारू हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें