ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़अरगड्डा बाजार के राशन दुकान में चोरी

अरगड्डा बाजार के राशन दुकान में चोरी

थाना क्षेत्र के अरगड्डा बाजार में बुधवार की रात अपराधियों ने कुणाल जेनरल स्टोर का शीट तोड़कर दुकान से लगभग 15 हज़ार रुपये नकद और लगभग 5000 रुपये का...

अरगड्डा बाजार के राशन दुकान में चोरी
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Fri, 28 Jan 2022 03:03 AM
ऐप पर पढ़ें

रामगढ़। निज प्रतिनिधि

रामगढ़ थाना क्षेत्र के अरगड्डा बाजार में बुधवार की रात अपराधियों ने कुणाल जेनरल स्टोर का शीट तोड़कर दुकान से लगभग 15 हज़ार रुपये नकद और लगभग 5000 रुपये का सामान लेकर भाग निकले। घटना के सम्बन्ध में दुकानदार कुणाल किशोर ने बताया कि बुधवार की रात वह दुकान बंद कर अपने घर गया था। गुरुवार की सुबह जब दुकान खोला तो देखा दुकान में दो जगह शीट टूटा हुआ है और दुकान का सामान बिखरा पड़ा है। दुकान में चोरी की घटना हुई है। दुकान से लगभग 15,000 रुपये नकद और लगभग 5000 रुपये का सामान की चोरी हुई होगी। चोरी की सूचना मिलते ही आस पास के कई दुकानदार वहां पहुंचे। दुकानदारों ने चोरी की घटना की सूचना रामगढ़ थाना को दी। सूचना पाकर रामगढ़ पुलिस घटनास्थल पहुंची और चोरी की घटना के सम्बंध में पूछताछ की।

चोरी की घटना के विरोध में बाजार रहा बंद

अरगड्डा बाजार में लगातार हो रही चोरी की घटना के विरोध में गुरुवार को अरगड्डा के सभी दुकाने बंद रही। दुकानदारों ने कहा कि लगभग 1 महीने के भीतर दुकान में चोरी की चौथी घटना हुई है। लेकिन चोरी की घटना को रोकने का प्रयास नहीं किया गया। सूचना पाकर रामगढ़ थाना प्रभारी अरगड्डा बाजार पहुंचे। चोरी की घटना के सम्बंध में दुकानदारों से पूछताछ की और दुकानदारों को आश्वासन दिए कि कारवाई की जाएगी। जल्द ही चोरी की घटना में शामिल चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा। थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद अरगड्डा बाजार की सभी दुकानें खुली।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें