ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़गोला में पुलिस के तत्काल पहुंचने पर स्कूल में चोरी का प्रयास नाकाम

गोला में पुलिस के तत्काल पहुंचने पर स्कूल में चोरी का प्रयास नाकाम

--गोला एसएस प्लस टू हाई स्कूल में बीती डेढ़ बजे रात चोरों ने विद्यालय का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया, जिसे पुलिस ने नाकाम कर...

गोला में पुलिस के तत्काल पहुंचने पर स्कूल में चोरी का प्रयास नाकाम
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Thu, 22 Feb 2024 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

गोला, निज प्रतिनिधि। गोला थाना से कुछ ही दूर स्थित गोला एसएस प्लस टू हाई स्कूल में मंगलवार की देर रात डेढ़ बजे के करीब चोरों ने चोरी का प्रयास किया है। चोर स्कूल कार्यालय के दरवाजा में लगे ताला को तोड़ चुके थे, लेकिन स्कूल अंदर सो रहे स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष रामकुमार नायक ने दरवाजा व ताला टूटने की आवाज सुनकर एक शिक्षक को मोबाइल से इसकी जानकारी दी। सूचना पर पुलिस तुरंत विद्यालय पहुंच गई, जिससे चोरी होते होते बच गई। बताया जाता है कि चोरों ने स्कूल के दरवाजा को तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। इसी क्रम में ऑफिस में सो रहे प्रबंधन समिति के अध्यक्ष को दरवाजा तोड़े जाने का एहसास हुआ तो शिक्षक शिवप्रकाश को इसकी जानकारी दी।

शिक्षक ने तत्काल प्रबंधन समिति के पूर्व अध्यक्ष मनोज मिश्र को इसकी सूचना दी। मनोज मिश्र ने इसकी जानकारी तुरंत थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही रात्रि गश्ती कर रहे एएसआई रामानंद सिंह सदल बल स्कूल पहुंच गए। स्कूल परिसर में पुलिस वाहन को प्रवेश करते देख कर चोर वहां से भाग निकले। पुलिस ने घटना स्थल से दरवाजा तोड़ने में इस्तेमाल किए जा रहे लोहे के कई औजार को बरामद किया है। प्रधानाध्यापिका अनुपा पुष्पा तिर्की ने ताला तोड़कर स्कूल में चोरी के प्रयास से संबंधित थाना में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि चोरी के प्रयास में अज्ञात चोरों ने चार कमरों का ताला तोड़ा है। इधर ताला तोड़ने के प्रयास का सीसीटीवी कमरे में चोर की तस्वीर कैद हुआ है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें