ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़इनरव्हील क्लब ऑफ रामगढ़ का काम प्रशंसीय : पूनम

इनरव्हील क्लब ऑफ रामगढ़ का काम प्रशंसीय : पूनम

इनरव्हील क्लब ऑफ रामगढ़ का ऑफिशियल विजिट डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन पूनम ठाकुर ने सोमवार को किया। इस दौरान स्पाइस गार्डन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।...

इनरव्हील क्लब ऑफ रामगढ़ का काम प्रशंसीय : पूनम
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Tue, 30 Nov 2021 03:20 AM
ऐप पर पढ़ें

रामगढ़। निज प्रतिनिधि

इनरव्हील क्लब ऑफ रामगढ़ का ऑफिशियल विजिट डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन पूनम ठाकुर ने सोमवार को किया। इस दौरान स्पाइस गार्डन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उन्होंने मनवीर कौर के निजी आवास पर एग्जीक्यूटिव मीटिंग की। जिसमें उन्होंने सभी फाइलों का निरीक्षण किया। साथ ही कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। दोपहर को इनरव्हील क्लब ऑफ रामगढ़ का जनरल मीटिंग का आयोजन किया गया। इसमें उनका जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने क्लब की अध्यक्षा तथा पीडीसी को उपहार देकर अपना उदगार प्रकट किया। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत रंजू अरोरा के स्वागत गान से किया गया। ममता अग्रवाल ने नारी शक्ति पर बल देते हुए अपने विचार प्रकट किए। अल्पना तिवारी ने नारी शक्ति पर एक खूबसूरत कविता का वाचन किया। माहौल को संगीत में बनाते हुए क्लब की अध्यक्षा सुमन सोनी ने एक गीत प्रस्तुत किया । क्लब की पीडीसी शर्मिष्ठा दत्ता ने अत्यंत मनमोहक आवाज में गजल प्रस्तुत किया। एक नन्ही सी बच्ची दीया मानिक ने अत्यंत मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। इस अवसर पर क्लब की अध्यक्षा सुमन सोनी ने अपने स्वागत भाषण में सभी सदस्यों का स्वागत किया। डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन पूनम ठाकुर के विषय में उनका बायोडाटा नीरू साहनी ने पढ़कर सभी को सुनाया। जसविंदर होरा ने नए सदस्यों के बायोडाटा पढ़कर उनके बारे में बताया।

डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन पूनम ठाकुर में अपने भाषण में इनरव्हील क्लब ऑफ रामगढ़ की तारीफ की तथा इन के कामों कार्यों की सराहना की। पूनम ठाकुर के क्लब की दो नई सदस्यों का इंडक्शन किया गया। ओंकार मिशन रामगढ़ के आई कैंप को 15 मरीजों की इलाज का भार उठाया गया। इस अवसर पर क्लब की ओर से आयोजित इंटर स्कूल वॉल पेंटिंग प्रतियोगिता का परिणाम भी घोषित किया गया। मौके पर मारवाड़ी महिला मंच की अध्यक्षा , रामगढ़ रोटरी क्लब के अध्यक्ष रामगढ़ रोटरी क्लब सेंट्रल के अध्यक्ष, रोटरी क्लब ऑफ दामोदर वैली के अध्यक्ष, रोटरी क्लब ऑफ रामगढ़ सिटी, लायंस क्लब के अध्यक्ष, क्लब की सदस्य नीति अरोरा, जसविंदर होरा, विनीता अग्रवाल ,पिंकी गांधी, पम्मी गांधी, बलविंदर कौर रजिंदर कालरा, नीरू साहनी, दीपा बडेरा, जेनेशा वडेरा , मेघा बगरिया ,हीना कोटेचा, मीना कोटेचा, ममता वसंत, मनवीर कौर आदि सदस्य मौजूद थे।

फोटो रामगढ़ : 05 : दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ करती डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन पूनम ठाकुर

--------------------------------------------------------------------

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें