DA Image
3 दिसंबर, 2020|8:11|IST

अगली स्टोरी

सतकड़िया के रैयतों ने बिजली आपूति के लिए गिद्दी सी का उत्पादन ठप कराया

default image

सतकड़िया के रैयतों ने रविवार को दिन में साढ़े 11 बजे गिद्दी सी खदान का उत्पादन ठप कर दिया। सतकड़िया के रैयत गिद्दी सी कोलियरी प्रबंधन से गांव में बिजली बहाल करने की मांग को लेकर उत्पादन ठप कराया।

रैयतों ने बताया सतकड़िया में दो दिनों से बिजली आपूर्ति ठप है। इसके बाद प्रबंधन और झामुमो नेता के नेतृत्व में रैयतों के साथ वार्ता के बाद उत्पादन चालू किया गया। वार्ता में प्रबंधन ने सोमवार की शाम तक नया ट्रांसफार्मर लगाकर बिजली बहाल करने का आश्वासन दिया है। इसके बाद दोपहर साढ़े तीन बजे खदान का उत्पादन चालू हो गया।

वार्ता में अरगडा एरिया एसओइएंडएम एके झा, गिद्दी सी पीओ राहुल शाहा, अंजनी सिंह, अयोध्या करमाली, एसएन तिवारी, झामुमो नेता सह जिप सदस्य लखनलाल महतो, शिवजी बेसरा शामिल थे।

रैयतों ने बताया शुक्रवार की शाम सात बजे सतकड़िया गांव में बिजली बहाल करने के लिए लगाया गया 250 केवीए का ट्रांसफार्मर जल गया था। इसके बाद प्रबंधन ने ट्रांसफार्मर को बनाने के लिए भुरकुंडा भेज दिया गया है। दो दिनों तक ट्रांसफार्मर बन कर नहीं आने से गांव में बिजली आपूर्ति ठप रहने से गुस्साए रैयतों ने परियोजना का उत्पादन ठप करा दिया। उत्पादन ठप कराने वालों में सतकड़िया के दर्जनों महिला-पुरुष शामिल थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The raiyats of Satkadia stalled production of Giddi for power supply