ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़फंदे से झूलकर कपड़ा व्यवसायी ने दी जान

फंदे से झूलकर कपड़ा व्यवसायी ने दी जान

शनिवार को कपड़ा व्यवसायी सुशील कुमार साव पिता योगेंद्र साव 37 वर्ष ने फांसी के फंदे में झूल कर आत्महत्या कर...

फंदे से झूलकर कपड़ा व्यवसायी ने दी जान
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Sat, 24 Feb 2024 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

रामगढ़, हमारे प्रतिनिधि। रामगढ़ थाना क्षेत्र के न्यू बगीचा में शनिवार को कपड़ा व्यवसायी सुशील कुमार साव पिता योगेंद्र साव 37 वर्ष ने फांसी के फंदे में झूल कर आत्महत्या कर ली। घटना सुबह करीब 10:30 बजे उसके ही घर की है। घटना के बाद युवक को फंदे से उतारकर घरवालों ने हॉप हॉस्पिटल ले गए, जहां उसे जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद शव को थाना ले जाया गया। जहां पर पुलिस ने घरवालों को शव को सदर अस्पताल ले जाने को कहा। मृतक के दो बेटा और एक बेटी हैं जो अध्ययनरत हैं।
घटना को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के पिता योगेंद्र साव ने पत्रकारों को बताया कि उनका बेटा दो दिनों से काफी तनाव में था। तनाव का कारण एक महिला से ब्याज पर 25 हजार रुपए लेने की बात कही। उन्होंने रोते-बिलखते बताया कि कुछ वर्ष पहले उसके बेटे ने एक महिला से ब्याज पर 25 हजार रुपए लिए थे। लेकिन वो 25 हजार को ब्याज के साथ 4-5 लाख रुपए जोड़कर एक मुश्त पैसे की मांग कर रही थी।

जिस कारण वो काफी दबाव में था और आत्महत्या कर लिया। पिता ने बताया कि आज जब उनका बेटा मेन रोड़ स्थित अपना दुकान नहीं गया तो इसपर उनकी बहू ने बताया था कि वो काफी परेशान हैं और अब दुकान नहीं जाना चाहते हैं। मामले को लेकर घरवालों ने थाने में घटना को लेकर आवेदन दे दिया है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव को घर वालों को सौंप दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें