ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़गोला में वार्षिक उत्सव में स्कूली बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुति देकर समा बांधा

गोला में वार्षिक उत्सव में स्कूली बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुति देकर समा बांधा

गोला, निज प्रतिनिधि। गोकुल पब्लिक स्कूल गोला में बुधवार को आयोजित में विद्यालय के वार्षिक उत्सव के मौके पर स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में...

गोला में वार्षिक उत्सव में स्कूली बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुति देकर समा बांधा
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Thu, 22 Feb 2024 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

गोला, निज प्रतिनिधि। गोकुल पब्लिक स्कूल गोला में बुधवार को आयोजित में विद्यालय के वार्षिक उत्सव के मौके पर स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रस्तुति देकर सबों का मन मोह लिया। आखिर में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले बच्चों को सम्मानित किया गया। इससे पूर्व मुख्य अतिथि पतंजलि योगपीठ भारत स्वाभिमान झारखंड के राज्य प्रभारी रामजीवन पांडेय ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुभारंभ किया। उन्होंने स्कूली बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि बच्चों में विकास करना सिर्फ शिक्षकों का ही नहीं, अभिभावकों का भी कर्तव्य है। दोनों के तालमेल से ही बच्चों का भविष्य उज्जवल बनाया जा सकता है। उन्होंने ग्रामीण परिवेश में होने के बावजूद सभी बच्चों में शिक्षा के साथ सभी क्षेत्रों में विकास होने की बात कही। इसके बाद बच्चों ने रंगारंग ग्रुप डांस, एकल नृत्य, भाषण, कविता व अन्य कई तरह के कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

इस कार्यक्रम के दौरान बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चों सहित पूरे वर्ष बेहतर शिक्षण कार्य करने वाले शिक्षकों को भी अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। जिसमें स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अमन कुमार को और कई बच्चों को बेस्ट डांसर, बेस्ट अकेडमिक, बेस्ट डिसिप्लिन, बेस्ट एक्टिवीटी, बेस्ट अटेंडेंट्स से सम्मानित किया गया। शिक्षकों में बेस्ट टीचर ऑफ द ईयर मिस सोनल कुमारी और मिस निधि चौधरी को दिया गया।

वहीं चालकों व आया दीदी को मेडल से स्मानित किया गया। विद्यालय के डायरेक्टर प्रवेश कुमार ने उपस्थित अभिभावकों का धन्यवाद देते हुए बच्चों को बेहतर शिक्षा देने का वादा किया। इस मौके पर डायरेक्टर मिस्टर प्रवेश कुमार, प्रिंसिपल मिसेज ताप्ती कुमारी, मिस नेहा, मिस पूनम, मिस हर्षिता, मिस अंजली, मिस सोनल, मिस निधि, मिस प्रिंसी, मिसेज एकता, मिसेज शालिनी, मिसेज दीपिका, मिस अन्नू, मिस कृति, मिस लक्ष्मी, मिसेज निकिता, मिस कुमकुम व अन्य उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें