ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़-गिरिडीह सांसद के पहल और तिवारी महतो की जिद्द पर आगे आया रेल प्रबंधन

-गिरिडीह सांसद के पहल और तिवारी महतो की जिद्द पर आगे आया रेल प्रबंधन

गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के पहल और मांडू विधानसभा प्रभारी तिवारी महतो की जिद्द पर सकारात्मक पहल को लेकर रेल प्रबंधन मंगलवार को आगे...

-गिरिडीह सांसद के पहल और तिवारी महतो की जिद्द पर आगे आया रेल प्रबंधन
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Wed, 29 Nov 2023 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

वेस्ट बोकारो, निज प्रतिनिधि
गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के पहल और मांडू विधानसभा प्रभारी तिवारी महतो की जिद्द पर सकारात्मक पहल को लेकर रेल प्रबंधन मंगलवार को आगे आया। चैनपुर रेलवे स्टेशन पर शक्तिपुंज एक्सप्रेस के ठहराव को लेकर आजसू पार्टी चैनपुर रेलवे स्टेशन पर निर्धारित अनिश्चितकालीन धरना, धरना के दूसरे दिन आगामी 8 दिसंबर को डिविजनल रेलवे मैनेजर धनबाद के साथ निर्धारित वार्ता के आश्वासन पर समाप्त हुई। गौरतलब हो कि मांडू विधानसभा प्रभारी तिवारी महतो के नेतृत्व में 27 नंवबर से चैनपुर रेलवे स्टेशन पर शक्तिपुंज एक्सप्रेस के ठहराव को लेकर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन में ग्रामीण डटे थे। धरना प्रदर्शन के पहले दिन रेल प्रबंधन की ओर से साकारात्मक पहल ना होने पर आंदोलन की गति और तेज हो गई। इस बाबत गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए चैनपुर रेलवे स्टेशन पर शक्तिपुंज एक्सप्रेस के ठहराव को लेकर धनबाद रेल मंडल प्रबंधक से पत्राचार किया। गिरिडीह सांसद के पत्राचार करते ही रेल प्रबंधन अविलंब साकारात्मक पहल करते हुए आगामी आठ दिसंबर को धनबाद स्थित डिविजनल रेलवे मैनेजर कार्यालय में वार्ता के लिए लिखित रुप में आजसू पार्टी व स्थानीय जनप्रतिनिधियों को आवेदन दिया।

इस अवसर मांडू विधानसभा प्रभारी तिवारी महतो ने कहा कि रेल प्रबंधन के लिखित रूप में साकारात्मक पहल पर हमने गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के निर्देश पर ग्रामीणों और स्थानीय जनप्रतिनिधियों की सहमति से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन को वापस लिया है। आगामी आठ दिसंबर को धनबाद स्थित डिविजनल रेलवे मैनेजर कार्यालय में निर्धारित वार्ता में रेलवे डिविजनल मैनेजर, आजसू पार्टी का प्रतिनिधि मंडल और चैनपुर रेलवे स्टेशन के निकटवर्ती जनप्रतिनिधि शामिल होंगे। अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से भागीदारी सुनिश्चित करने वालों के प्रति तिवारी महतो ने आभार जताया। वहीं ग्रामीणों ने भी उक्त कार्य को लेकर आजसू पार्टी और तिवारी महतो को धन्यवाद दिया। धरना प्रदर्शन में मांडू प्रखंड अध्यक्ष नरेश महतो, आजसू पार्टी जिला सचिव लालचंद महतो, महिला मोर्चा अध्यक्ष सरिता सिंह, नावाडीह मुखिया संजय प्रसाद, सोनडीहा मुखिया प्रतिनिधि द्वारिका महतो, नावाडीह पंचायत समिति सदस्य पूजा भारती, सोनडीहा पंचायत समिति सदस्य यशोदा कुमारी, सारूबेडा मुखिया प्रतिनिधि सहेंद्र दास, मुकेश कुमार, मनान खान, अजय महतो, नारायण महतो, विक्रम भगत, अमित सोनी, रंजीत कुमार, सागर राम, अब्दुल रब अंसारी, हरीश राणा, गोपाल कुमार आदि सैकड़ों लोग मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें