DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नास्तिक फिल्म की शूटिंग करने पीटीपीएस पहुंचे अर्जुन रामपाल

नास्तिक फिल्म की शूटिंग करने पीटीपीएस पहुंचे अर्जुन रामपाल

पतरातू बहुत ही खूबसूरत जगह है। मैं नेचर को बहुत पसंद करता हूं। पतरातू डैम सुंदरवादियों से घिरा हुआ है। डैम में मौजूद पक्षी भी बहुत खूबसूरत है। यहां की घाटी में बनी सड़कें साफ-सुथरा और खूबसूरत है। उक्त बातें मंगलवार को बॉलीबुड फिल्म नास्तिक की शूटिंग करने पीटीपीएस डैम परिसर पहुंचे बॉलीबुड स्टार अर्जुन रामपाल ने पत्रकारों से कही। सरकार हमें भरपूर मदद कर रही है। सरकार की ओर से सुरक्षा के लिए सिक्यूरिटी में मदद किया है।

वहीं फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि फिल्म में एक नास्तिक के बारे में फिल्माया जा रहा है। बताया कि मेरे अलावा इस फिल्म में एक्टर रवि किशन, एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा, एलआई ढिल्लन, बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा अभिनय कर रहे हैं। जबकि इस फिल्म के डायरेक्टर शैलेश वर्मा, प्रोड्यूसर कृष्णा चौधरी हैं। इस फिल्म की 95 प्रतिशत शूटिंग झारखंड में और 5 प्रतिशत शूटिंग मुंबई में की जाएगी। इसमें तीन दिनों तक पतरातू में और 28 दिनों तक डाल्टेनगंज में शूटिंग की जाएगी। -

शूटिंग करने पीटीपीएस पहुंचे बॉलीबुड स्टार अर्जुन रामपाल और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा आदि कलाकारों की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। जिससे शूटिंग के दौरान सुरक्षा कर्मियों को लोगों को हटाने में भारी कठिनाईयों को सामना करना पड़ा। वहीं शूटिंग की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए रामगढ़ एसपी कौशल किशोर, डीएसपी विरेंद्र कुमार चौधरी सदल-बल पहुंचे। जबकि सुरक्षा व्यवस्था में पतरातू थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह, बासल थाना प्रभारी विद्यावती ओहदार, एएसआई दुर्जय कुमार सिंह, एसएटी, जिला पुलिस बल आदि शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ptps arrives to shoot Nastik film Bollywood star Arjun Rampal