DA Image
24 नवंबर, 2020|5:52|IST

अगली स्टोरी

जनता के हित की रक्षा करना मेरा प्रथम कर्तव्य: अंबा प्रसाद

जनता के हित की रक्षा करना मेरा प्रथम कर्तव्य: अंबा प्रसाद

1 / 2गांधी मैदान बरकाकाना में रेलवे भूमि अतिक्रमण से संबंधित समस्याओं को लेकर बैठक संपन्न हुई। मौके पर मुख्य रूप से बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद अतिक्रमण से हो रहे दिक्कतों को एवं उनकी समस्याओं के हल के...

जनता के हित की रक्षा करना मेरा प्रथम कर्तव्य: अंबा प्रसाद

2 / 2गांधी मैदान बरकाकाना में रेलवे भूमि अतिक्रमण से संबंधित समस्याओं को लेकर बैठक संपन्न हुई। मौके पर मुख्य रूप से बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद अतिक्रमण से हो रहे दिक्कतों को एवं उनकी समस्याओं के हल के...

PreviousNext

गांधी मैदान बरकाकाना में रेलवे भूमि अतिक्रमण से संबंधित समस्याओं को लेकर बैठक संपन्न हुई। मौके पर मुख्य रूप से बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद अतिक्रमण से हो रहे दिक्कतों को एवं उनकी समस्याओं के हल के लिए प्रभावित लोगों से मुलाकात की। संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि जनता के हितों की रक्षा करना उनका प्रथम कर्तव्य है। विकास को रोकना कहीं से भी जायज नहीं है। उन्होंने रेलवे भूमि अतिक्रमण से हो रही समस्याओं को जल्द से जल्द निपटाने का भरोसा दिलाया।

विधायक ने कहा कि रेलवे भूमि अतिक्रमण की समस्या अवगत होने के तुरंत बाद से ही इसके समाधान के लिए प्रयास कर रहे थे और इसी कड़ी में उन्होंने डीआरएम तथा डीसी से वार्ता की थी। मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष मुन्ना पासवान, झामुमो जिला सचिव विनोद महतो, पूर्व जिलाध्यक्ष बलजीत सिंह बेदी, हसीब अंसारी, मो सफाकत, शंभूनाथ सिंह, मो इम्तियाज, मदन दांगी, रामा ठाकुर, चंद्रदेव दांगी, कपिल दांगी, छठीलाल प्रसाद, महेंद्र कश्यप सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

गरीबों के लिए समर्पित है सरकार :

विधायक ने संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड में महागठबंधन की सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है। यह सरकार गरीबों की सरकार है और गरीबों के हित की रक्षा करने लिए हमेशा कार्यरत है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Protecting public interest is my first duty Amba Prasad