ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रामगढ़बाइकर्स को गुलाब देकर किया हेलमेट पहनने की अपील

बाइकर्स को गुलाब देकर किया हेलमेट पहनने की अपील

दो पहिया वाहन चालकों को हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से गुरुवार को चैनगड़ा गांव के समीप फोरलेन पर अनूठा अभियान चला। बिट्टू महतो के...

बाइकर्स को गुलाब देकर किया हेलमेट पहनने की अपील
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Thu, 07 Jul 2022 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

भुरकुंडा, निज प्रतिनिधि

दो पहिया वाहन चालकों को हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से गुरुवार को चैनगड़ा गांव के समीप फोरलेन पर अनूठा अभियान चला। बिट्टू महतो के नेतृत्व में स्थानीय युवाओं ने बगैर हेलमेट यात्रा पर निकले बाइक सवारों को गुलाब का फूल देकर हेलमेट पहनने की अपील की।

यही नहीं, अभियान के दौरान बाइकर्स को हेलमेट के फायदे भी गिनवाए गए। उन्हें यह भी बताया गया कि बगैर हेलमेट यात्रा करने पर उन्हें जुर्माने के साथ-साथ दुर्घटना का रिस्क भी उठाना पड़ता है। मौके पर बिट्टू महतो ने बताया कि रामगढ़ जिला में आए दिन होने वाली सड़क दुर्घटनाओं में बाइक सवारों की जान जा रही है। इसकी एक बड़ी वजह सिर पर गंभीर चोट लगना है। इसलिए वे बकायदा अभियान चला कर बाइकर्स को हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। गुरुवार को चैनगड़ा में तकरीबन दो सौ बाइक सवारों को गुलाब भेंट कर हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित किया गया। अभियान में वीरसेन अग्रवाल, झलकू बेदिया, नौशाद अंसारी, गणेश तुरी, आजाद अंसारी, राजदीप महतो, जियाउल, खुर्शीद, निरंजन ठाकुर, राजेश ठाकुर, गोपाल, शहजाद, इकबाल, नागेंद्र, मुनेश, कृति, विक्की आदि शामिल थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें