ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रामगढ़पोस्टल बैलेट बॉक्स लेकर पहुंचे अधिकारी, बुजुर्ग और दिव्यांग को दिलाया वोट

पोस्टल बैलेट बॉक्स लेकर पहुंचे अधिकारी, बुजुर्ग और दिव्यांग को दिलाया वोट

लोकसभा चुनाव में 85 वर्ष से अधिक के बुजुर्ग व दिव्यांगजनों को पोस्टल बैलेट से मतदान कराने को लेकर मंगलवार को अधिकारी पोस्टल बैलेट बॉक्स लेकर...

पोस्टल बैलेट बॉक्स लेकर पहुंचे अधिकारी, बुजुर्ग और दिव्यांग को दिलाया वोट
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Tue, 14 May 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

दुलमी, निज प्रतिनिधि।
लोकसभा चुनाव में 85 वर्ष से अधिक के बुजुर्ग व दिव्यांगजनों को पोस्टल बैलेट से मतदान कराने को लेकर मंगलवार को अधिकारी पोस्टल बैलेट बॉक्स लेकर मतदाताओं के घर पहुंचे। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच निष्पक्ष ढंग से बैलेट पेपर से वोटिंग कराया गया। दुलमी प्रखंड क्षेत्र में दो 85 प्लस और दो दिव्यांग को वोटिंग कराया गया। जिसमें बधाई के बूथ संख्या 125 में दो बुजुर्ग, गोड़ातु के बूथ संख्या 132 में एक दिव्यांग और बगरई के बूथ संख्या 155 में एक बुजुर्ग को पोस्टल बैलेट पेपर से वोटिंग कराया गया।

दुलमी प्रखंड में चार लोगों को पोस्टल बैलेट पेपर से वोटिंग की अनुमति मिली थी। मतदान कराने पहुंचे कर्मी ने बताया कि दिव्यांग व बुजुर्ग को बैलेट पेपर देकर उसे गोपनीय तरीके से मोड़कर पोस्टल बॉक्स में डालने को कहा गया। शाम तक मतदान की प्रक्रिया पूरी कर ली गई। इसके बाद पोस्टल बैलेट बॉक्स को सील कर दिया गया। इस संबंध में सीओ मदन महली ने बताया कि बीएलओ के माध्यम से चार लोगों ने 12डी फॉर्म भरकर पोस्टल बैलेट से मतदान करने की इच्छा जताई थी। सभी के घर जांच के लिए सेक्टर पदाधिकारी पहुंचे थे। मौके पर प्रखंड समन्वयक टिंकू नायक, मुरेश चौधरी सहित मतदान कर्मी मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।