ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रामगढ़नर्स दिवस पर नर्सां को किया गया सम्मानित

नर्स दिवस पर नर्सां को किया गया सम्मानित

हजारीबाग क्षेत्र के सभागार में स्वास्थ विभाग की ओर से अंतर्राष्ट्रीय नर्सिंग दिवस 12 मई के अवसर पर सोमवार को नर्स दिवस मनाया...

नर्स दिवस पर नर्सां को किया गया सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Tue, 14 May 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्ट बोकारो, निज प्रतिनिधि। सीसीएल हजारीबाग क्षेत्र के सभागार में स्वास्थ विभाग की ओर से अंतर्राष्ट्रीय नर्सिंग दिवस 12 मई के अवसर पर सोमवार को नर्स दिवस मनाया गया। मौके पर नर्सां को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर बायोमेडिकल वेस्ट मैनेजमेंट एवं जागरुकता के लिए एक सेमिनार का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का संचालन तथा प्रबंधन क्षेत्रीय चिकित्सा पदाधिकारी डॉ प्रीति शर्मा ने किया। उन्होंने सेमिनार में अपने विचार रखे तथा सभी स्वास्थ्य कर्मियों को बेहतर तथा समर्पित स्वास्थ सेवा देने के लिए प्रेरित किया।
इसके पूर्व कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि महाप्रबंधक सीसीएल हजारीबाग क्षेत्र केके सिन्हा, विशिष्ट अतिथि डॉ एपी चैतन्य चिकित्सक झारखंड सरकार और डॉ कश्मीरा जिलानी ईएसआईसी हॉस्पिटल नामकुम रांची ने दीप प्रज्वलित कर किया। मौके पर वक्ताओं ने बायोवेस्ट मैनेजमेंट के विभिन्न पहलुओं पर बहुत ही रोचक तथा ज्ञानवर्धक जानकारियां दी। सेमिनार में उपस्थिति विशाखा सिन्हा ने अपने संबोधन में कहा कि इस तरह के आयोजन से लोगों में जागरुकता आएगी तथा पर्यावरण को संरक्षण में सहायता मिलेगी।

मौके पर क्षेत्रीय वित्त प्रबंधक एसके गुप्ता सहित अन्य कई गणमान्य अधिकारी उपस्थिति थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में डॉ राहुल कुमार, डॉ शहनवाज हसन, डॉ श्वेता कुमारी, डॉ पूजा कुमारी, फर्मासिस्ट निरंजन प्रसाद, लैब टेक्निसियन उतम कुमार झा, फर्मासिस्ट रजाना जठौर, सिस्टर रीमा मोनिका टिग्गा, अमिता टुड्डू सहित अन्य लोगों का सराहनीय योगदान रहा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।