DA Image
28 फरवरी, 2021|5:42|IST

अगली स्टोरी

मेडिकल कॉलेज छात्रा की हत्या के पांचवें दिन भी कोई सुराग नहीं, डीआईजी-एसपी बैरन लौटे

मेडिकल कॉलेज छात्रा की हत्या के पांचवें दिन भी कोई सुराग नहीं, डीआईजी-एसपी बैरन लौटे

पतरातू। निज प्रतिनिधि

हजारीबाग के मेडिकल कॉलेज की छात्रा की हत्याकांड के सबूत का टोह लेने के लिए शनिवार को डीआईजी अमोल बेनू कांत होमकर और एसपी प्रभात कुमार पुलिस दल के साथ शनिवार को फिर पतरातू डैम पहुंचे। पुलिस के उच्चाधिकारियों ने यहां पहुंच कर डैम के घटनास्थल का एक बार फिर मुआयना किया। ताकि छात्रा की हत्या की गुत्थी सुलझ सके।

हालांकि, टोह लेने के बाद उच्चाधिकारियों ने कुछ भी बताने से इनकार किया। मालूम हो कि डीआईजी होमकर और एसपी इसके पूर्व घटना के दिन भी यहां पर पहुंचकर निरीक्षण किया था। इस घटना को पांच दिन बीत चुके हैं, पर पुलिस अभी तक इसका कोई ठोस सुराग नहीं ढूंढ सकी है। जबकि हत्याकांड की सुराग ढूंढने में पुलिस महकमा के उच्चाधिकारी समेत गठित एसआईटी टीम ने एड़ी चोटी एक कर दी है। वहीं, अब तक हत्या की सुराग के लिए पुलिस की टीम पतरातू लेक रिजॉर्ट और इसके आसपास के होटलों में सुराग खोज रही है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा चुके हैं। किंतु अब तक इस मामले में कोई सफलता नहीं मिली है।

सबूत की खोजबीन के लिए पतरातू एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस की टीम की ओर से स्थानीय नाविक गोताखोरों की मदद से पतरातू डैम के घटना स्थल क्षेत्र में गोताखोरी कराई गई, पर उन्हें भी अब तक कुछ नहीं मिला है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:No clue on the fifth day of the murder of a medical college student DIG-SP Baron returned